कृष्णा मुखर्जी की शादी में जैस्मीन संग रोमांटिक हुए अली गोनी, गर्लफ्रेंड को गोद में उठाकर किया जबरदस्त डांस

3/14/2023 4:24:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अली गोनी और जैस्मीन भसीन इंडस्ट्री में लविंग कपल्स में से एक हैं। दोनों हमेशा अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतते नजर आते हैं। हाल ही में अली गोनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन के साथ सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की को स्टार कृष्णा मुखर्जी की शादी अटैंड करने पहुंचे, जहां दोनों ने अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। दोनों के डांस परफोर्मेंस के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

PunjabKesari
 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अली गोनी ने जैस्मीन भसीन संग पंजाबी नंबर 'झांजर' पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों अपने डांस मूव्स से सभी का दिल चुरा रहे है। एक वीडियो में अली ने जैस्मीन को उठाकर भी डांस करते नजर आते हैं। इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly)


इस दौरान जैस्मीन भसीन शिमरी शरारा सूट में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। वहीं अली गोनी डार्क कलर के ब्लेज़र और पैंट में डैपर लगे। फैंस कपल के डांस वीडियोज को खूब पसंद कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वर्कफ्रंट पर जैस्मीन ने तमिल फिल्म 'वानम' से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह कई पंजाबी फिल्मों और हिंदी टेलीविजन शो का हिस्सा रह चुकी हैं। दूसरी ओर, अली गोनी 'कुछ तो है तेरे मेरे दरमियान', 'ढाई किलो प्रेम', 'खतरों के खिलाड़ी 9', 'बिग बॉस 14' जैसे शोज का हिस्सा रह चुके हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News