अली गोनी ने लेडी लव जैस्मिन भसीन को गिफ्ट की डायमंड रिंग, सरप्राइज देख इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

7/4/2023 5:00:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और अली गोनी इंडस्ट्री के लविंग कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों कभी भी एक दूसरे के लिए प्यार का इज़हार करने का मौका नहीं छोड़ते। पिछले दिनों जैस्मिन अपने 33वें बर्थडे पर बॉयफ्रेंड संग इटली घूमने निकली थीं, जहां अली ने अपनी लेडी लव के लिए सरप्राइज बर्थडे पार्टी प्लान की थी। वहीं, अब एक्टर ने जैस्मिन को एक और बेश्कीमती तोहफा दिया है, जिसे देख एक्ट्रेस इमोशनल हो गईं।

 

दरअसल, जैस्मिन भसीन 28 जून 2023 को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ इटली घूमने गईं थीं। अली ने अपनी लेडी लव के लिए जम्मू में एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी रखी थी, जिसका वीडियो कपल ने यूट्यूब पर भी शेयर किया है।



वीडियो व्लॉग में देखा जा सकता है कि कपल एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रहें होते हैं, जिस दौरान जैस्मिन से एक बड़ी भूल हो जाती है। उन्होंने 27 जून की बजाय 27 जुलाई की बुकिंग कर दी थी। दोनों ने वहां से तुरंत फ्लाइट पकड़ी और जम्मू आ गए।


जम्मू पहुंचते ही अली गोनी ज्वेलरी शॉप में जाकर जैस्मिन के लिए एक डायमंड रिंग खरीदते नजर आते हैं, जिसे वे बाद में जैस्मिन को गिफ्ट कर देतें हैं। रिंग देखकर एक्ट्रेस हैरान रह जाती हैं। उन्हें वो रिंग काफी पसंद आती है। जैस्मिन कहती हैं कि वह ये सरप्राइज देखकर काफी इमोशनल हो गईं हैं।

 

बता दें, अली गोनी और जैस्मिन भसीन की मुलाकात 'खतरों के खिलाड़ी' के सेट पर हुई थी। दोनों शो के कंटेस्टेंट थे। इसी दौरान ही दोनों में गहरी दोस्ती हो गई। वहीं, जब दोनों ने 'बिग बॉस 14' में हिस्सा लिया तो सेट पर उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया। बिग बॉस के घर में दोनों ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया  था और तब से दोनों साथ हैं। 
 

Content Writer

suman prajapati