अपनी हरकत की वजह से घर से बेघर होंगे अली गोनी, रुबीना दिलाइक खुलकर खेलेगी अपना गेम

11/24/2020 5:12:49 PM

मुंबई. बिग बॉस 14 में अली गोनी के आने से शो में एक नया मोड़ आ गया था। जब से अली आए हैं घर की शांति पूरी तरह से भंग हो गई है। हर एपिसोड में अली कुछ न कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे पूरे घर का माहौल खराब हो जाता है। अली अपने गुस्से पर काबू नही कर पाते हैं। आज के एपिसोड में कविता कौशिक बिग बॉस के आदेश पर अली का सामान गार्बेज बॉक्स में रख देंगी। जिससे अली गुस्से में आग बबूला हो जाएंगे। इस दौरान कविता को चोट भी लग जाएगी।


अली की इस हरकत को देखकर क्या बिग बॉस अली को बाहर का रास्ता दिखाएंगे? ये देखना दिलचस्प होगा। पिछले सीजन देखें तो जिसने भी इस तरह की हरकतें की हैं बिग बॉस ने उन्हें बाहर की रास्ता दिखाया है। कुशाल टंडन से लेकर पूजा सहित कई लोग अपनी हरकतों की वजह से ही घर से बाहर हुए थे।


अली के घर से बेघर होने पर जैस्मिन भसीन का खेल पूरी तरह से खराब हो जाएगा। अली के कारण ही जैस्मिन बिना सोचे समझे कोई भी कदम उठा रही थी। उसे घर के किसी सदस्य का कोई डर नही था। अली के घर से बाहर जाने से जैस्मिन अकेली पड़ जाएगी। ऐसा होने से कहीं न कहीं रुबीना दिलाइक का पलड़ा भारी हो जाएगा। अब रुबीना अपना गेम खुल के खेल सकेगी।

Parminder Kaur