विकी कौशल और जैस्मिन भसीन के नाम पर हो रहे फ्रॉड का अली गोनी ने किया खुलासा, फैंस से सावधान रहने की अपील

6/22/2021 3:38:21 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 14' फेम अली गोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इसी बीच अली ने देखा कि उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन और एक्टर विक्की कौशल के नाम पर फ्रॉड किया जा रहा है। ये देख कर अली दंग रह गए और उन्होंने तुरंत इसका भंडाफोड़ दिया और इंटरनेट पर इसकी जानकारी दी। 

PunjabKesari
एक कंपनी ने दावा किया कि जैस्मिन भसीन को विकी कौशल के ऑपोजिट एक प्रॉजेक्ट मिला है। सोशल मीडिया पर कास्टिंग कंपनी का एक पोस्टर वायरल हो रहा है। इस पोस्टर को अली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। जिसमें लिखा- नेटफ्लिक्स पर आने वाली एक वेब सीरीज के लिए लड़के और लड़कियों की जरूरत है। सीरीज में कुछ बोल्ड और नॉर्मल सीन्स होंगे। कास्ट में जैस्मिन भसीन और विकी कौशल का भी नाम लिखा हुआ है। पोस्टर में सैलरी के बारे में भी बताया गया है। सीरीज का नाम 'Too Hot To Handle' है और इसके लिए फ्रेशर्स भी अप्लाई कर सकते हैं। अली ने सभी से इससे सावधान रहने की अपील की और कहा यह फेक है। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो जैस्मिन हाल ही रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो 'तेनू याद करां' में नजर आईं। इससे पहले वह अली गोनी के साथ 'तू भी सताया जाएगा' सॉन्ग में दिखीं। कुछ दिन पहले ही राहुल वैद्य ने अली और जैस्मिन के ऊपर 'अली' नाम से एक गाना बनाया था। जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News