तुम्हारे रिश्ते को लगेगी गंदी नजर...यूजर की बात सुन फूटा अली गोनी का गुस्सा, बोले- कोई किसी को बद्दुआ कैसे दे सकता है

4/14/2023 5:03:46 PM

मुंबई. एक्टर अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों को अक्सर एक-साथ देखा जाता है। इस समय कपल अपने गुस्से को लेकर चर्चा में बना हुआ है। एक यूजर ने जैस्मिन भसीन और अली गोनी के रिश्ते को लेकर भद्दी बात कही, जिसे पढ़ दोनों का दिल टूट गया। आइए जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesari
मीतू नाम के यूजर ने लिखा- 'जैस्मिन तेरे और अली गोनी के रिश्ते को इतनी गंदी नजर लगेगी तू देख।' अब इस वाहियात बात को देख अली गोनी खासा नाराज हुए। एक्टर ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर भी किया है। इसका जवाब देते हुए अली ने लिखा- 'एक दोस्त ने ये भेजा। सच में वह अब तक रो रही हैं। एक कैसे किसी को इतनी गंदी बद्दुआ दे सकता है। क्या हमने आपकी जिंदगी में कुछ बिगाड़ा है क्या? मतलब इमेजिन कीजिए कि ये इंसान कितना जहरीला होगा। इसके मां-बाप और आसपास वालों को भी नहीं पता होगा। लेकिन अल्लाह सब देख रहा है।' अली गोनी की नाराजगी को देख उनके तमाम फैंस उनके सपोर्ट में खड़े हुए हैं।

PunjabKesari
बता दें जैस्मिन भसीन और अली गोनी की लवस्टोरी मुंबई एयरपोर्ट पर शुरू हुई थी। दरअसल दोनों ने 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में हिस्सा लिया था। इसी शो से दोनों स्वस्टोरी शुरू हुई थी और एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News