अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने खरीदी नई Mercedes-Benz लग्जरी कार, कपल ने यूं मनाया जश्न

6/9/2022 11:40:25 AM

मुंबई. 'बिग बॉस 14' फेम अली गोनी और जेस्मिन भसीन की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। कब अली और जैस्मिन शादी के बंधन में बंधेंगे फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैस्मिन और अली के परिवार वालों के बीच भी काफी अच्छी बॉन्डिंग नजर आती है। हाल ही में दोनों ने मिल कर ब्लू कलर की नई मर्सेडीज बेंज लग्जरी कार खरीदी है। इस कार की कीमत 62 लाख रुपये से शुरू है, जिसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
तस्वीर और वीडियो में अली ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने कैप पहनी हुई है। वहीं जैस्मिन व्हाइट टॉप और जेनिम जींस में दिखाई दे रही है। दोनों गाड़ी के साथ पोज दे रहे हैं। वीडियो में दोनों एक-दूसरे के गले मिल रहे हैं और काफी खुश लग रहे हैं। फैंस इस तस्वीर और वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और अली और जैस्मिन को बधाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by jasly._.bae (@jasly_.bae)

बता दें अली और जैस्मिन की मुलाकात 'बिग बॉस 14' में हुई थी। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए और प्यार हो गया। तब से अली और जैस्मिन साथ में हैं। इसके बाद दोनों ने साथ में कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News