Mentlehood के निर्माताओं ने सेट से करीना कपूर का वीडियो किया शेयर

3/20/2020 4:41:29 PM

नई दिल्ली। ऑल्ट बालाजी और जी 5 का नवीनतम बहुप्रतीक्षित शो 'मेंटलहूड' अंततः 11 मार्च 2020 में रिलीज हो चुका है। इस शो में यह स्पष्ट रूप से दिखाया गया है कि इस आधुनिक दुनिया में एक माँ होना मजेदार एडवेंचरस राइड की तरह है। यह श्रृंखला अपनी घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रहा है और हम निश्चित रूप से इसकी वजह जानते हैं !

 

निर्माताओं ने हाल ही में एक खूबसूरत वीडियो जारी किया है जिसमें करीना कपूर खान मेंटलहूड के सेट पर अपनी बहन करिश्मा कपूर की वापसी के लिए तह दिल से खुश नजर आ रही हैं, जो सीरीज में मीरा का किरदार निभा रही है। वीडियो में श्रृंखला की शूटिंग के दौरान सेट पर नजर आने वाला मस्ती-मजाक के माहौल की झलक भी देखने मिल रही है। 

 

निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करते हुए लिखा,"#Bebo is all hearts for #Lolo’s comeback on #Mentalhood, are you too? 😍#Mentalhood, streaming now on #ALTBalaji." https://twitter.com/altbalaji/status/1240616510856613889
ऋतिक रोशन ने फिल्म 'कोई मिल गया' और रोहित के किरदार से अपने लगाव के बारे में कही ये बात

 

सचमुच, इस श्रंखला ने दर्शकों का सारा ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है और उन्हें वास्तविक जीवन के उदाहरणों से जोड़कर रखा है जिससे हम सभी संबंधित महसूस कर सकते है। इस सीरीज को आईएमडीबी पर 9.6 / 10 की रेटिंग मिली है। और अब आप निश्चित रूप से जानते हैं कि आपको सप्ताहांत में किस तरह वक्त बिताना है। एकता और करीना की जोड़ी ने अपने दर्शकों को सबसे बेहतरीन प्रोजेक्ट में से एक वीरे दी वेडिंग व उड़ता पंजाब दी है और दोनों एक गहरी दोस्ती साझा करते है। 
Coronavirus: वरुण-नताशा के बाद ऋचा चड्ढा-अली फजल ने शादी को लेकर लिया ये बड़ा फैसला

 

मेंटलहूड को अभूतपूर्व समीक्षा मिल रही है और इसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। साथ ही, इसे मस्ट-वॉच सीरीज की सूची में शामिल कर दिया गया है। यह श्रृंखला अब ऑल्ट बालाजी और जी 5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News