जो हुआ गलती से हुआ... विवाद बढ़ने के बाद ऑल्ट बालाजी ने मांगी माफी, लाइक किया था शहनाज पर किया आपत्तिजनक ट्वीट

5/22/2021 3:57:54 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों अक्सर ट्विटर पर ट्रेंड करते रहते हैं। जहां एक तरफ सिद्धार्थ अपनी वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं शहनाज भी अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसी बीच ऑल्ट बालाजी के ट्विटर हैंडल से 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' से जुड़ा हुआ एक आपत्तिजनक ट्वीट लाइक हो गया जिसे देखकर शहनाज गिल के फैंस भड़क उठे।

PunjabKesari

दरअसल सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया रोठी की जोड़ी है। शो के जो पोस्टर अभी तक आए हैं दोनों काफी क्लोज दिख रहे हैं। शो के पोस्टर को लेकर एक यूजर ने शहनाज को ट्रोल करने की कोशिश की और आपत्तिजनक ट्वीट किया।

PunjabKesari

इसी ट्वीट को ऑल्ट बालाजी के ट्विटर अकाउंट से लाइक किया गया। जिसके बाद फैंस ने माफी की मांग की। वहीं विवाद बढ़ने के बाद टीम ने माफी मांग ली है। उन्होंने लिखा'-हम ऑटम, ओआरम ऑल्ट बालाजी के सोशल मीडिया को मैनेज करते हैं। बीती रात को हमारे टीम के एक सदस्य द्वारा गलती से शहनाज के बारे में एक ट्वीट लाइक हो गया जो कि ठीक नहीं था। हम प्रशंसकों और कलाकारों को सबसे ज्यादा सम्मान देते हैं और किसी को ठेस पहुंचाने का हमारा कभी भी इरादा नहीं था।

 

 

हम एक्टर, ऑल्ट बालाजी और सभी प्रशंसकों से विनम्र माफी मांगते हैं। हमने कड़ी से कड़ी प्रक्रिया लागू की है जिससे यह सुनिश्चित हो सकेगा कि यह दोबारा कभी ना हो। हम माफी मांगते हैं यह पूरी तरह से हमारी तरफ से हुआ है ना कि ऑल्ट बालाजी की ओर से। हम उम्मीद करते हैं कि आप ऑल्ट बालाजी और उनके शोज को ढेर सारा प्यार देते रहेंगे।' बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ 29 मई को रिलीज हो रही है। इसमें उनके साथ सोनिया राठी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News