ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 क्लब ने डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से ''बिच्छू का खेल'' किया लॉन्च!

11/18/2020 12:38:38 PM

नई दिल्ली। डिजिटल स्पेस पर अपने तमाम शो की तरह, ऑल्ट बालाजी और जी5 के ऑरिजिनल शो हर बार एक नई पेशकश से लैस होते हैं। 'बिच्छू का खेल' के लॉन्च से जुड़े उत्साह के साथ, दो प्रमुख प्लेटफार्म ने आज एक स्टार-स्टडेड डिजिटल कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था।

बहुप्रतीक्षित शो जिसने निश्चित रूप से दर्शकों के बीच उत्सुकता और चर्चा पैदा कर दी है, इसमें फिल्म, टेलीविजन और ओटीटी दुनिया के अनुभवी कलाकार नजर आएंगे। स्टार कास्ट में दिव्येंदु, अंशुल चौहान और जीशान कादरी, सत्यजीत शर्मा, राजेश शर्मा, अभिषेक चौहान, गगन आनंद, आकांक्षा ठाकुर और अभिनव आनंद शामिल हैं। मीडिया और प्रशंसकों द्वारा शो के लिए अपना प्यार और समर्थन दिखाने के साथ, डिजिटल कॉन्फ्रेंस में मौजूद कलाकारों की टुकड़ी उनके प्रत्येक प्रश्न का उत्तर देते हुए उनके साथ बातचीत करते हुए नजर आई। 

वहीं, आरजे रोहिणी के साथ इस अत्यधिक आकर्षक प्रेस कॉन्फ्रेंस की एक रोमांचक शुरुआत हुई थी। 'बिच्छू का खेल' के कलाकारों के साथ आकर्षक इंटरेक्टिव सत्र को शुरू करने से पहले, दर्शकों को आगामी सीजन का ट्रेलर दिखाया गया था।

कुछ ऐसी है 'बिच्छू का खेल' की कहानी
प्रकाश की नगरी और उत्तर प्रदेश के खूबसूरत शहर वाराणसी में स्थापित, बिच्छू का खेल की कहानी एक लेखक (दिव्येंदु) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लेखक है और पल्प फिक्शन का प्रशंसक है। ट्रेलर में, दिव्येंदु एक खतरनाक खेल के मास्टरमाइंड के रूप में नजर आए। एक ऐसे मिशन पर तैनात जो बुरी दुनिया में जाने के लिए तैयार है, वहाँ हमने देखा कि अखिल अपने दुश्मनों को बिच्छू की तरह डंक मारकर ख़त्म कर देता है। 

दिव्येंदु ने कही ये बात
इवेंट में बात करते हुए, दिव्येंदु ने कहा, 'शो में एक ऐसे लड़के की शानदार कहानी दिखाई गई है, जो एक महत्वाकांक्षी लेखक है और उसके बागी बनने के सफ़र को दिखाया गया है। यह एक ऐसे आदमी की कहानी है जो सिस्टम के खिलाफ खड़ा है और एक साधारण आदमी की असाधारण कहानी है।'

अंशुल चौहान ने शेयर किया एक्सपीरियंस
शो पर बात करते हुए, अंशुल चौहान कहते हैं, 'बिच्छू का खेल सबसे रोमांचक शो में से एक है जिसका मैं हिस्सा रहा हूं। एक शानदार कथा, प्रतिभाशाली अभिनेता और दमदार डायलॉग के अलावा, शो एक पूर्ण मसाला एंटरटेनर है और सभी को पसंद आएगा।'

राजेश शर्मा ने साझा की सफर की कहानी
राजेश शर्मा कहते हैं, 'इस शो में काम करते हुए मैंने बहुत अच्छा समय बिताया है और इस तरह के अद्भुत अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना मज़ेदार था। मैं बहुत सारे पल्प फिक्शन उपन्यास पढ़ता था और यह शो पल्प फिक्शन लेखक के अद्भुत सफर के बारे में है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस शो को पसंद करेंगे।'

स्ट्रीम करने के लिए तैयार है 'बिच्छू का खेल'
18 नवंबर से ऑल्ट बालाजी और जी5 क्लब में स्ट्रीम करने के लिए तैयार, 'बिच्छू का खेल' एक क्राइम थ्रिलर है, जो एक नवोदित लेखक अखिल की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका जीवन ट्विस्ट से भरपूर रोलर-कोस्टर की सवारी से कम नहीं है!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News