ऑल्ट बालाजी ने एक शो-रील के जरिये शेयर की अपने शानदार 62+ ऑरिजिनल हिंदी की झलक, देखें वीडियो...

8/13/2020 7:45:11 PM

नई/दिल्ली/डेस्क। अपने मूल और अनन्य उपभोक्ता के लिए 'ऑरिजिनल, एक्सक्लूसिव, और प्रीमियम' कहानियों की पेशकश के अपने मकसद पर खरा उतरते हुए, ऑल्ट बालाजी ने अपनी स्थापना के बाद से दर्शकों द्वारा हिंदी मूल के प्रति उनके प्यार को समझते हुए बेंचमार्क स्थापित कर लिया हैं।

यही वजह है कि केवल तीन वर्षों के भीतर, ऑल्ट बालाजी में शानदार प्रगति देखने मिली है, इस हद तक कि इसे सबसे सरल, सबसे अच्छे सामूहिक मनोरंजन के रूप में देखा जाता है जो भारतीयों को बेहद पसंद है।

जारी किया शोर्ट विडियो
देश के प्रमुख देसी ओटीटी प्लेटफार्म में से एक, ऑल्ट बालाजी ने हाल ही में एक वीडियो लॉन्च किया है, जो न केवल विभिन्न शैलियों में हासिल की गई उनकी सफलता को दर्शाता है, बल्कि उनके शो से मजेदार और प्रतिष्ठित डायलॉग से भरा हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ऑल्ट बालाजी ने एक शो-रील के जरिये साझा की अपने शानदार 62+ ऑरिजिनल हिंदी की झलक- देखें वीडियो! . follow us for more bollywood updates @bollywoodgaliyara887 . #bollywoodgaliyara #Altbalaji @altbalaji

A post shared by Bollywood Galiyara (@bollywoodgaliyara) on Aug 13, 2020 at 5:29am PDT

इस वीडियो शो-रील में ऑल्ट बालाजी की सफलता की कहानी का वर्णन किया गया है, जिसके जरिये हमें 62 हिंदी मूल के उनके प्रभावशाली और विशाल कंटेंट लाइब्रेरी की झलक देखने मिल रही है। यह देखने के बाद, इतना तो तय है कि आने वाले भविष्य में वे अधिक ऑरिजिनल पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे!

अपने लिए बनाई खास जगह
ऑल्ट बालाजी ने मूल स्थान में खुद के लिए एक अलग जगह बना ली है और बड़े पैमाने पर भारतीय दर्शकों के बीच बिंज-वॉच की आदत का आगाज़ किया है। इस प्लेटफार्म द्वारा आइकॉनिक शो के साथ-साथ 'मेंटलहुड', 'ब्रोकन... बट ब्यूटीफुल 2', 'कहने को हमसफर हैं 3', 'कर ले तू भी मोहब्बत 3', 'कोड एम', 'एम-ओ-एम: मिशन ओवर मार्स', 'द वर्डिक्ट- स्टेट वेर्सिस नानावती', 'पंचबीट', 'बोस: डेड ऑर अलाइव', 'द टेस्ट केस' और 'होम' जैसे शो का दूसरा और तीसरा सीज़न बनाकर एक लिगेसी स्थापित कर ली है जिन्हें दुनिया भर के दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया है।

इतना ही नहीं, ऑल्ट बालाजी ने हंसल मेहता, सुभाष कपूर, हबीब फैसल, केन घोष, अनु मेनन, फरहाद सामजी और नागेश कुकुरूर जैसे प्रशंसित फिल्म निर्माताओं के साथ सफलतापूर्वक सहयोग किया है और साथ ही, करिश्मा कपूर, निमरत कौर, राजकुमार राव, श्रेयस तलपड़े, के के मेनन, राजीव खंडेलवाल, रोनित रॉय, राम कपूर, मानव कौल, सुमीत व्यास, और शरमन जोशी जैसे लोकप्रिय कलाकारों के साथ काम किया है।

बालाजी की बढ़ती बिज़नेस परफॉर्मेंस
भारत के सबसे सफल प्रोडक्शन हाउस में से एक, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड ने हाल ही में चौथी तिमाही के लिए अपने वित्तीय परिणामों में 34% राजस्व वृद्धि की घोषणा की है (31 मार्च 2020 तक)। इसी के साथ, बालाजी टेलीफिल्म्स, बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड और ऑल्ट बालाजी सहित अपने सभी तीन डोमेन में वृद्धि दर्ज की है, नतीजन बिज़नेस परफॉर्मेंस में उल्लेखनीय उछाल देखी गयी है। लॉकडाउन अवधि के दौरान भी, ऑल्ट बालाजी के साथ सब्सक्राइबर्स का गहन जुड़ाव देखा गया है और 60% सब्सक्राइबर की वृद्धि देखने मिल रही है।

ओटीटी को हिंदी दिलों तक पहुंचाने के अपने मिशन के साथ, ऑल्ट बालाजी की हालिया कंटेंट पाइपलाइन में साल के लिए 20-24 मूल शो शामिल हैं!

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News