राजू श्रीवास्तव के साथ-साथ उनके छोटे भाई भी AIIMS में भर्ती, काजू श्रीवास्तव को नहीं है बड़े भइया की हालत की जानकारी

8/12/2022 11:36:50 AM

मुंबई: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हार्ट अटैक आने के बाद राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स में भर्ती में करवाया गया था। उनकी हालत काफी नाजुक है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। जहां एक तरफ राजू श्रीवास्तव इस समय जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ उनके छोटे भाई काजू भी AIIMS में भर्ती हैं और उनका भी इलाज चल रहा है। इस बात की जानकारी राजू के PRO गर्वित नारंग ने मीडिया को दी।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार उनका कान के नीचे गांठ का ऑपरेशन हुआ है। बीते 3 दिनों से वे एम्स में एडमिट हैं लेकिन राजू श्रीवास्तव की सेहत के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं दी गई है। राजू का इलाज एम्स में ही सेकेंड फ्लोर स्थित कार्डियक यूनिट के आईसीयू में चल रहा है। वहीं काजू का थर्ड फ्लोर पर इलाज चल रहा है। त्योहार के दिन दोनों बेटों का यूं हॉस्पिटल में भर्ती होना परिवार के लिए बहुत ही दुख की बात है।

PunjabKesari

राजू के होटल के जिम में सुबह वर्कआउट कर रहे थे। इस दौरान ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय उन्हें चेस्ट में पेन हुआ और वे नीचे गिर गए थे। इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया।

PunjabKesari

हार्ट अटैक के बाद उनका राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला है। दिल का दौरा पड़ने के बाद उसे होश नहीं आया है। उनके डॉक्टरों के मुताबिक वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। कार्डिएक अरेस्ट के दौरान राजू श्रीवास्तव को भी ब्रेन डैमेज हुआ है।

PunjabKesari

राजू श्रीवास्तव टीवी के जाने-माने कॉमेडियन में से एक रहे हैं। वह कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। वह टीवी के कई पॉपुलर शो जैसे बिग बॉस, शक्तिमान, द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस और कपिल शर्मा शो में भी खूब कॉमेडी कर चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं राजू श्रीवास्तव ने 2014 में भाजपा जॉइन की थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News