Alone Poster: गुरु रंधावा के साथ सिंगिंग डेब्यू करेंगे कपिल शर्मा, मीका सिंह बोले ''एक फ्रेम में दो रॉक स्टार''

1/30/2023 12:33:34 PM

मुंबई। कपिल शर्मा, जिन्होंने एक कॉमेडियन और एक एक्टर के रूप में अपनी पहचान बनाई है, अपनी सिंगिंग की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बीते रविवार शाम को इंस्टाग्राम पर, कपिल ने सिंगर गुरु रंधावा के साथ एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने अपने नए गाने का पोस्टर शेयर किया।

पोस्टर में कपिल ने ब्लैक टी-शर्ट के ऊपर ब्राउन कोट और डार्क सनग्लासेज पहने हैं। गुरु रंधावा ब्लैक स्वेटर, मैचिंग कोट और ग्लव्स में नजर आए। यह सॉन्ग 9 फरवरी को रिलीज होगा।

PunjabKesari

पोस्ट शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा, "We are excited to share “ ALONE “ with you all. Can’t wait the world to hear @kapilsharma paji debut song ❤️ Out on 9th feb।"

पोस्ट पर कमेंट करते हुए, मीका सिंह ने लिखा, " Kya baat hai the 2 rock star in one frame 🙌🙌।" रैपर बादशाह ने भी कमेंट किया। राघव सच्चर ने पोस्ट किया, "वाह।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

हाल ही में, गुरु रंधावा ने शहनाज़ गिल के साथ ‘मून राइज़’ गाने पर काम किया। गाने का ऑडियो वर्जन पिछले साल रिलीज किया गया था और इसे लिस्टनर्स का अपार प्यार मिला था। इस महीने की शुरुआत में म्यूजिक वीडियो को रिलीज किया गया था। गुरु रंधावा, एक्टर अनुपम खेर के साथ अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ से एक्टिंग की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

कपिल की आने वाली फिल्म ‘ज्विगेटो’, 17 मार्च को भारतीय सिनेमाघरों में अपनी शुरुआत करेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News