#MeToo : आलोक नाथ ने CINTAA के नोटिस का दिया जवाब, कहा- सभी आरोप झूठे हैं

10/15/2018 1:51:26 PM

मुंबई: #Me Too का बॉलीवुड स्टार्स पर काफी प्रभाव पड़ा है जिसके बाद कई बड़े स्टार्स पर यौन उत्पीड़न के अलावा कई गंभीर आरोपों की झड़ी लग गई है। एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए अन्याय के विरुद्ध सोशल मीडिया पर खुलकर बोल रही हैं। बीते दिनों ही आलोक नाथ पर भी रेप और यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे थे। राइटर-प्रड्यूसर विंटा नंदा ने एक्टर आलोक नाथ पर रेप के आरोप लगाए थे।

इस आरोप के बाद कई अन्य लोगों ने भी आलोक नाथ के ऊपर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए थे। ईह हाल ही में इन आरोपों के लेकर आलोक ने अपने वकील के जरिए CINTAA के नोटिस का जवाब दे दिया है। दरअसल, इन सब आरोरों के बाद CINTAA  ने आलोक को नोचिस भेजा था । जिसके चलते CINTAA ने 10 दिन के अंदर आलोक से जवाब मांगा था। अब आलोक ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न के सभी आरोपों से इंकार कर दिया है।

 

एएनआई के ट्वीट के मुताबिक आलोक नाथ के वकील का अशोक सारागोगी ने बताया है कि आलोकनाथ ने जारी नोटिस का जवाब दिया है, सिने और टीवी कलाकार एसोसिएशन (CINTAA) ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न के सभी आरोपों से इंकार कर दिया है।

बता दें कि 90 के दशक की मशहूर लेखिका और निर्माता विनता नंदा ने आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था। वहीं, संध्या मृदुल ने उन पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इसके अलावा एक्ट्रेस नवनीत ने भी आलोक नाथ पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा था कि उनका विरोध करने की सजा उन्हें भुगतनी पड़ी थी और उन्हें करीब 4 साल तक काम नहीं मिला था।


 

Neha