''ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत'' का टीजर हुआ रिलीज

12/22/2022 5:51:12 PM

नई दिल्ली। ज़ी स्टूडियो को वेव चेंजिंग और रेवोल्यूशनरी कंटेंट बनाये जाने के लिए जाना जाता है और वहीँ   अनुराग कश्यप को कल्ट सिनेमा बनाने के लिए जाने जाते है। गुड बैड फिल्म्स के सहयोग से कंटेंट के दो पॉवरहाउस एक नए जमाने के रोमांटिक ड्रामा, 'ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत' के लिए एक साथ आ रहे  हैं।.

 

ज़ी स्टूडियोज ने आज ही अलाया एफ और डेब्यूटांट  करण मेहता की आगामी फिल्म   'ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत'   का  टीज़र जारी किया। अमित त्रिवेदी के साथ, देवडी, मनमर्जियां जैसी फिल्मों में उनके सफल सहयोग के बाद यह फिल्म अनुराग कश्यप की रोमांटिक म्यूजिकल जॉनर  में वापसी का भी प्रतीक है, । फिल्म छोटे और बड़े शहरों में जेन जेड लव इरा  को दर्शाती है जो दो समानांतर ब्रह्मांडों में प्यार और लालसा के सार को पकड़ती है।

 

 

ज़ी स्टूडियोज के सीबीओ शारिक पटेल, ने कहा, "'ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत' का कांसेप्ट बहुत ही अनोखा है  जिसे प्रतिभाशाली निर्देशक अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है। अमित त्रिवेदी के म्यूजिक ने इस  जान डाल दी है।   फिल्म ने पहले ही अंतरराष्ट्रीय सर्किट पर खूब  प्रशंसा बटोरी  है और अब हम इस मनोरंजक रोम-कॉम फिल्म के   थिएट्रिकल रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं। 

 

अनुराग कश्यप ने कहा, “ ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत, मेरे दिल के बहुत करीब है और इसका ख्याल वर्षो से मेरी बेटी से हो रहे  बातचीत के दौरान आया ।  यह कुछ अद्भुत युवा अभिनेताओं के साथ प्यार का एक सच्चा काम  है,  इस फिल्म में  अमित त्रिवेदी  का दमदार म्यूजिक है मेरे डीपी सिल्वेस्टर और मेरे पीडी शाज़िया जैसे कुछ अद्भुत सहयोगियों की मदद ने इस फिल्म को और भी बढ़िया बना दिया है। यह मेरा उस पीढ़ी के संबंध में संबंधों की निरंतर खोज पर वापस जाना है जो वास्तव में हमें परिभाषित करता है और हमारा भविष्य है। यह प्रेम और सभी प्रकार के पूर्वाग्रहों के बारे में है। मुझे इस फिल्म के साथ अपने जीवन के अगले चरण में जाने में बहुत अच्छा लग रहा है।"

 

गुड बैड फिल्म्स के रंजन सिंह ने कहा, ''हम 'ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत' के साथ प्यार को एक नया रूप देने के लिए उत्साहित हैं। अनुराग कश्यप और अमित त्रिवेदी बहुत ही  बेहतरीन संयोजन बनाते हैं और हम इस तरह के दिल को छू लेने वाले रोमांटिक ड्रामा के लिए ज़ी स्टूडियो के साथ जुड़कर बहुत खुश हैं।"

 

अलाया एफ और करण मेहता अभिनीत 'ऑलमोस्ट लव विद डीजे मोहब्बत' को हाल ही में इस साल माराकेच के जेमा एल फना स्क्वायर (Marrakech’s Jemaa El Fna Square) में प्रस्तुत किया गया था। गिलर्मो डेल टोरो (Guillermo Del Toro), पॉल श्रेडर ( Paul Schrader) और जेम्स ग्रे (James Gray) जैसे दिग्गजों द्वारा अन्य शानदार फिल्मों के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग की गई। फिल्म को अनुराग कश्यप के आधुनिक प्रेम पर आधारित बताया जा रहा है और यह 3 फरवरी 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News