आरआरआर से सामने आया अल्लूरी सीता रामाराजू का लुक, फैंस देख रह गए हैरान

3/26/2021 7:16:27 PM

नई दिल्ली। निदेशक, एसएस राजामौली और उनकी आरआरआर टीम ने आज अल्लूरी सीता रामाराजू के रूप में राम चरण का लुक रिलीज करने का फैसला किया और यह लुक देखकर हम सभी स्तब्ध रह गए हैं। फिल्म की भव्यता का अंदाजा राम चरण के इस शानदार लुक पोस्टर से लगाया जा सकता है। 

नारंगी धोती में, धनुष और बाण आकाश में ऊपर की ओर इंगित करते हुए और उनकी आंखों में उग्रता के साथ एक उग्र पृष्ठभूमि के साथ, सीता के रामाराजू ने फिल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है। फैंस द्वारा इस लुक को पसंद किया जा रहा है और राम चरण को एक अनदेखी भूमिका में देखने के लिए उत्साहित हैं। 

दर्शक काफी उत्साहित
 फिल्म के लिए प्रतीक्षा और प्रत्याशा दर्शकों के लिए टेस्टिंग टाइम है क्योंकि इस तरह के रेवेलशन्स इसे दस गुना ट्रिगर करते हैं। आरआरआर दर्शकों के लिए एक सिनेमैटिक ट्रीट होने का वादा करती है और फिल्म से जुड़ी एक छोटी सी झलक भी प्रशंसकों को उत्साहित करने के लिए काफी है। 

 13 अक्टूबर को होगी रिलीज
 एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ, आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जिनका पिछला वेंचर आज भी अकेले भारत में बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी हिट भारतीय फिल्म है। आरआरआर 13 अक्टूबर, 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी!

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News