अल्लू सिरीश 29 दिसंबर को अखिल भारतीय फिल्म की करेंगे घोषणा

12/16/2021 1:09:35 PM

नई दिल्ली। अल्लू सिरीश द्वारा 29 दिसंबर को देश के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक के साथ एक अखिल भारतीय फिल्म की घोषणा करने की उम्मीद की है। फ़िटनेस हो, फ़ैशन हो या फ़िल्म, लगता है अल्लू सिरीश ने सब कुछ बखूबी निभाया है! अभिनेता और युवा आइकन ने अपने सिग्नेचर स्टाइल से लाखों लोगों को प्रेरित किया है और श्रीरस्तु सुभमस्तु, कोठा जनता और एबीसीडी- अमेरिकन बॉर्न कन्फ्यूज्ड देसी जैसी फिल्मों से प्रसिद्धि हासिल की है। 

जबकि उनके प्रशंसकों के लिए अल्लू के 34वें जन्मदिन पर उनकी अगली फिल्म 'प्रेमा कदांता' का टाइटल और फर्स्ट लुक जारी किया गया है, वही अब अंदरूनी सूत्रों से पता चला है कि जल्द ही एक और बड़ी घोषणा होने वाली है! 

सूत्र की माने तो, "अल्लू सिरीश द्वारा 29 दिसंबर को देश के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक के साथ एक अखिल भारतीय फिल्म की घोषणा करने की उम्मीद है, जो ओक्का क्षनम की रिलीज के साथ मेल खाती है। हालांकि इस समय ज़्यादा जानकारी नहीं है, यह एक मेगा बजट फिल्म होने की अफवाह है जिसमें अल्लू सिरीश एक ऐसी भूमिका में कदम रख रहे हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं की है। ” 

दिलचस्प बात यह है कि अल्लू सिरीश की ब्लॉकबस्टर ओक्का क्षनम भी 29 दिसंबर को हिंदी, तमिल, मलयालम और तेलुगु में रिलीज़ हुई थी और यह एक बड़ी सफलता थी, जिससे इतना तो तय है कि यह एक अच्छा शगुन है जो कुछ अविश्वसनीय की शुरुआत का प्रतीक है!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News