अल्लू सिरीश की नई फिल्म से उनका इंटेंस प्री-लुक आया सामने, जीता सभी का दिल!

5/27/2021 11:44:05 AM

नई दिल्ली। अल्लू सिरीश की अगली फिल्म का प्री-लुक गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में मुख्य जोड़ी - अल्लू सिरीश और अनु इमैनुएल नजर आ रहे हैं, जिनके चेहरों का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन यह एक इंटेंस एहसास देता है। ऐसे में, सिरीश की अगली फिल्म की घोषणा का इंतजार कर रहे उत्साहित प्रशंसकों ने कुछ ही समय में #Sirish6 ट्रेंड करना शुरू कर दिया। 

इस फिल्म का निर्देशन विजेता फेम राकेश शसी ने किया है। इसका निर्माण GA2 पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है और इसे अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Allu Sirish (@allusirish)

पहले भी धमाल मचा चुके हैं अल्लू सिरीश
अल्लू सिरीश को आखिरी बार एक हिंदी सिंगल 'विलायती शारब' में देखा गया था, जिसने कुछ ही समय में 100 मिलियन व्यूज को पार कर लिया था और सभी की प्लेलिस्ट में बना हुआ है। उनकी फिल्म एबीसीडी और ओक्का क्षनम को भी हिंदी में डब किया गया था जिसे बाद में शूरवीर टाइटल दिया गया था। तेलुगु और मलयालम फिल्मों में उनके पिछले काम ने उनके प्रशंसकों को उनकी अगली फिल्म के लिए अधिक जिज्ञासु कर दिया है और इसके लुक से इतना तो साफ़ हो गया है कि यह एक अन्य धमाकेदार फिल्म होगी। 

इस दिन रिलीज होगा फर्स्ट लुक
प्री-लुक में 30 मई को सामने आने वाले फर्स्ट लुक की तारीख की घोषणा की गई है, जिस दिन अल्लू सिरीश का जन्मदिन भी है। हमने यह भी सुना हैं कि दूसरा प्री-लुक जल्द आने वाला है और टॉलीवुड के सामान्य मानदंडों से हटकर फर्स्ट लुक आने से पहले इसे रिलीज किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News