अल्लू सिरीश ने अपने दिल टूटे फैन को कुछ ऐसे दी सांत्वना

8/17/2021 3:17:46 PM

नई दिल्ली। अल्लू सिरीश स्टारर श्रीरास्तु शुभमस्तु, जिसने हाल ही में पांच साल पूरे किए, उसका एक वीडियो क्लिप, सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। क्लिप में, अल्लू सिरीश के चरित्र को यह सुझाव देते हुए देखा गया है कि ‘किसी को भी किसी से बेहद प्यार नहीं करना चाहिए, यह एक बोझ की तरह होता है और बदले में, हम अपने ही व्यक्तित्व को खो देते हैं।’
 यह प्रसिद्ध संवाद कई लोगों के साथ गूंज रहा था। जब उनके एक प्रशंसक ने वीडियो क्लिप साझा करते हुए इसे कैप्शन दिया, "सेम फिलिंग्स," अभिनेता अल्लू सिरीश ने महसूस किया कि प्रशंसक को वास्तविक जीवन में प्यार को नहीं त्यागना चाहिए।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Allu Sirish (@allusirish)

अल्लू सिरीश ने अपनी कहानी को दोबारा पोस्ट करते हुए लिखा, और अपने प्रशंसक को सांत्वना देने के लिए एक गले लगानेवाला और दिल का इमोजी जोड़ा, और लिखा "अय्यो। क्या हुआ भाई? यह सिर्फ एक फिल्म संवाद है। प्यार में हार नही माननी चाहिये। जो सही होगा वह साथ आएगा,"
 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Allu Sirish (@allusirish)

उनकी रोमांटिक फिल्में ‘श्रीरस्तु सुभमस्तु’ (Srirastu Subhamastu) और ‘कोठा जनता’ (Kotha Janta) में अच्छा प्रदर्शन करने के साथ, प्रशंसक उन्हें उनकी अगली रोमांटिक फिल्म ‘प्रेमा कदांता’ (Prema Kadanta) में देखने के लिए उत्साहित हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News