अल्लू अर्जुन को मिला प्री-बर्थडे गिफ्ट: दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा पुतला, ''फायर'' वाला पोज देकर एक्टर की बेटी ने मार ली बाजी

3/29/2024 2:29:35 PM

मुंबई:  'पुष्पा' एक्टर अल्लू अर्जुन इंटरनैशनल लेवल पर अपनी पहचान रखते हैं। एक्टर अपने स्टाइल और अपनी एक्टिंग से सभी को इंप्रेस कर चुके हैं। जल्द ही अल्लू अर्जुन का जन्मदिन भी आने वाला है लेकिन एक्टर को उनके जन्मदिन से पहले ही एक बहुत ही बढ़िया तोहफा मिल गया है।

 

दरअसल, हाल ही में दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में अल्लू अर्जुन का शानदार वैक्स स्टैच्यू लगाया गया है जिससे 28 मार्च को उससे पर्दा भी उठ गया है। इस पुतले के साथ अल्लू अर्जुन ने पोज भी दिए जिसे देखकर ये बता पाना मुश्किल है कि कौन असली है और कौन नकली। 


इस स्टैच्यू की लॉन्चिंग पर एक्टर बेटी संग दुबई पहुंचे थे और वो तस्वीरें भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सबसे मजेदार वीडियो है जिसमें अल्लू अर्जुन नहीं बल्कि उकी बेटी सारी लाइमलाइट चुराती दिख रही। सामने आए वीडियो में अल्लू अर्जुन ह हूबहू वही कपड़ों में हैं जिसमें स्टैच्यू को तैयार किया गया है।

 

अब जैसे ही उनके पुतले के सामने रखा पर्दा हटाया जाता है, एक्टर की बेटी उसी अंदाज में (फ्लावर नहीं फायर है मैं) पुतले के पास खड़ी दिख रही जिस पोज में वो स्टैच्यू है।बेटी को ये पोज (फ्लावर नहीं फायर है मैं) देते देखकर अल्लू अर्जुन भी मुस्कुरा उठते हैं। इसके बाद एक्टर उन दोनों के साथ उनके अंदाज में पोज देने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट पर उनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें ढेर सारी बधाई दी है। बता दें कि 28 मार्च को अल्लू अर्जुन को इंडस्ट्री में 21 साल पूरे हो गए हैं।इस खास दिन पर ही एक्टर के स्टेच्यू को अनवील्ड किया गया है। ये दिन अल्लू अर्जुन के लिए अब और भी ज्यादा खास हो गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madame Tussauds Dubai (@tussaudsdubai)

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है। 

Content Writer

Smita Sharma