WOW! प्रभास की Adipurush से अल्लू अर्जुन अपने नए थिएटर का करेंगे उद्घाटन

6/15/2023 12:26:26 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अल्लू अर्जुन हैदराबाद में अपने नए थिएटर 'एएए फिल्म्स' का उद्घाटन 16 जून को करेंगे। दी हां, प्रभाष की फिल्म 'आदिपुरुष' के साथ उनके इस नए सिनेमाघर की शुरूआत होगी।  भूषण कुमार द्वारा निर्मित और ओम राउत द्वारा निर्देशित इस भव्य फिल्म को पहले ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है; न केवल मौखिक रूप से, बल्कि फिल्म ने विदेशों में एक आश्चर्यजनक अग्रिम शुरुआत की है, जिससे फिल्म के थिएटर मालिकों के बीच बॉक्स ऑफिस पर बंपर-ओपनिंग के प्रति विश्वास पैदा हुआ है।

 

खैर, यह निश्चित है कि आदिपुरुष भारतीय संस्कृति और विरासत का एक सच्चा उत्सव होगा। प्रभु श्री राम के विरासत को नमन करते हुए पहली बार किसी थिएटर श्रृंखला की शुरुआत की जा रही है। इस दिव्य शुरुआत के साथ, आदिपुरुष  दुनिया भर के दर्शकों के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ने और एक शानदार सिनेमाई यात्रा शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 

ये फिल्म ओम राउत द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और यूवी क्रिएशंस के रेट्रोफाइल्स, प्रमोद और वामसी के राजेश नायर द्वारा निर्मित है। ये फिल्म 16 जून, 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ होने के लिए एकदम तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News