अल्लू अर्जुन की लाडली जल्द करेंगी बड़े पर्दे पर एंट्री, सामंथा रुथ प्रभु के साथ करेंगी एक्टिंग करियर की शुरुआत

1/5/2023 1:37:25 PM

मुंबई। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन सालों से अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। अब उनकी बेटी आरहा भी जल्द बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाली हैं। आपको बदा दे कि, अल्लू अर्जुन की 6 साल की बेटी आरहा जल्द ही साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा की फिल्म ‘शकुंतलम’ में चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

सामंथा रुथ प्रभु की अपकमिंग फिल्म ‘शकुंतलम’ इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म की 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उनके साथ फिल्म में देव मोहन नजर आने वाले हैं। यह फिल्म एक तेलुगु भाषा की mythological ड्रामा है, जिसे गुनशेखर ने लिखा और डायरेक्ट किया है।

वहीं इस फिल्म में खास बात ये है कि इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की बेटी आरहा डेब्यू करने जा रही हैं। आरहा अल्लू परिवार की चौथी पीढ़ी है जो अक्टिंग की दुनिया में एंट्री करने जा रही है। फिल्म में आरहा प्रिंस भरत की भूमिका निभाएंगी।

कालिदास के एक लोकप्रिय नाटक ‘शकुंतला’ पर आधारित, ‘शकुंतलम’ में सामंथा रुथ प्रभु लीड रोल निभा रही हैं और पुरु राजवंश के राजा दुष्यंत के रूप में देव मोहन नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म में मोहन बाबू, गौतमी, अदिति बालन और अनन्या नागल्ला भी अहम रोल में हैं। ‘शकुंतलम’ को हैदराबाद के आसपास बड़े पैमाने पर शूट किया गया था, जिसमें रामोजी फिल्म सिटी, अनंतगिरी हिल्स और गंदीपेट झील शामिल है।

इसी बीच खबर ये भी है कि अल्लू अर्जुन की बेटी आरहा दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर भी तैयार हैं। वो सुपरस्टार महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म में दमदार रोल में नजर आएंगी।

आरहा पहले से ही सोशल मीडिया सुपरस्टार हैं। अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी सोशल मीडिया पर आरहा से जुड़ी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News