फैन इवेंट कैसिल होने पर घायल हुए अल्लू अर्जुन के फैंस, बयान जारी कर एक्टर बोले- ''भविष्य में ऐसे हादसे दोबारा कभी नहीं...

12/15/2021 1:54:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का न  सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में ही जलवा है, बल्कि दुनियाभर में उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। फिल्मों में उनके किरदार को लोग खूब प्यार करते हैं, वहीं रियल लाइफ में भी उन पर जान लुटाने को तैयार रहते हैं। हाल ही में सुपरस्टार ने फैंस से मिलने का निर्णय लिया था, लेकिन आखिर में उन्हें ये फैन इवेंट कैंसिल करना पड़ा। एक्टर के इस फैसले से उनके फैंस भड़क गए और उन्होंने वहां पर तोड़-फोड़ करनी शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस को स्थिति संभालनी पड़ी। इस सब के बाद अल्लू ने फैंस के लिए एक बयान जारी किया है।

 

दरअसल सोमवार को दक्षिण सिनेमा का सुपरस्टार अपने प्रशंसकों से रूबरू होने वाले थे और उनके साथ कई तस्वीरें भी क्लिक करवाने वाले थे, हालांकि इस इवेंट में सिर्फ 200 ही फैंस को बुलाया गया। लेकिन फैंस की बढ़ती भीड़ को देखते हुए फैंस को अपना इवेंट कैंसिल करना पड़ा, जिससे उनके सिरफिरे फैंस भड़क गए और तोड़-फोड़ करने लग गए। इस तोड़-फोड़ के दौरान अल्लू के कई फैं चोट लगने से घायल हो गए। 


ये खबर मिलने के बाद अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक बयान जारी किया। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मुझे स्थिति के बारे में पता लगा और ये भी पता चला की आज के इवेंट के दौरान मेरे कुछ फैंस घायल हो गए। इस स्थिति को मेरी टीम निजी तौर पर देख रही है और मुझे इसके बारे में लगातार बता रही है। हालांकि, अब मैं भविष्य में इस बात को सुनिश्चित करूंगा कि इस तरह के हादसे दोबारा कभी नहीं हो’।

 


अल्लू अर्जुन ने आगे लिखा- ‘आप सभी का प्यार और सराहना मेरे लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है और मैं उसे कभी भी ग्रांटेड नहीं लूंगा’। 
बता दें, अल्लू अर्जुन जल्द ही फिल्म ‘पुष्पा’ में नजर आने वाले हैं, जिसे देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। कुछ दिनों पहले पुष्पा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। वहीं, हाल ही में फिल्म का गाना ‘ओ अंथया ओ... ओर अंथया’ रिलीज हुआ है। 

Content Writer

suman prajapati