Ormax Cinematix लिस्ट मे अल्लू अर्जुन की ''पुष्पा 2: द रूल'' बनी 2023 की मोस्ट अवेडिट फिल्म

2/19/2023 3:46:54 PM

नई दिल्ली। अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2: द रूल (हिंदी) 2023 में एक धमाकेदार रिलीज के लिए तैयार है और फिल्म को लेकर अभी से खूब चर्चा है। दरअसल फिल्म के पहले पार्ट पुष्पा: द राइज ने लोगों का दिल खुश कर दिया था। फिल्म में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के स्टाइल से लेकर उनका डांस, एटीट्यूड तक उनके हर मूव को फैन्स ने खूब पंसद किया था और यही वजह है कि फिल्म के सीक्वल की एक्साटइमेंट डबल है। 

 

हाल ही में, एक लीडिंग और ट्रस्टेड य मीडिया पोर्टल ने 'मोस्ट अवेटेड हिंदी फिल्म एस ऑन फरवरी' की लिस्ट जारी की और इसमें कई प्रॉमिसिंग फिल्मों के साथ अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल टॉप पोजीशन हासिल की है। टाइगर 3, जवान, सलार (हिंदी), किसी का भाई किसी की जान को पीछे छोड़ते हुए, जो इस साल के कुछ सबसे लोकप्रिय वेंचर्स हैं, अल्लू अर्जुन की फिल्म ने पिछले एक साल में अपनी लॉयल ऑडियंस के दिलों में अपनी जगह मजबूती से बनाए रखी हैं। इसे अपने सोशल मीडिय पर पोस्ट करते हुए एक मीडिया पोर्टल ने साझा किया "#OrmaxCinematix मोस्ट अवेटेड हिंदी फिल्में, 15 फरवरी, 2023 तक (केवल अप्रैल 2023 के बाद रिलीज होने वाली फिल्मों पर विचार किया गया है, जिनके ट्रेलर को अभी तक जारी नहीं किया गया है)"

इस दौरान पुष्पा फ़्रैंचाइजी और इसकी कास्ट के बड़े पैमाने पर प्रशंसक बन गए हैं। अल्लू अर्जुन के पुष्पा मास्क से लेकर उनके स्टाइल, डांस और डायलॉग्स तक सब कुछ फिल्म की एक बड़ी हाईलाइट रहा। अब पुष्पा 2 की रिलीज के साथ ही दर्शक ये जानने के लिए सुपर एक्टाइटेड है कि फिल्म की कहानी किस ओर जाती है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया हैं।

Content Editor

kahkasha