''पुष्पा'' देख अनुपम खेर ने जाहिर की अल्लू अर्जुन के साथ काम करने की इच्छा, साउथ सुपरस्टार ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब

1/29/2022 8:44:39 PM

मुंबई. साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का खुमार हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। हर कोई एक्टर के काम की तारीफ कर रहा है। एक्टर अनुपम खेर ने भी अल्लू अर्जुन की फिल्म देखी और तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। अनुपम ने ट्वीट कर अल्लू और फिल्म की तारीफ की और साउथ सुपरस्टार के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की। अल्लू ने अनुपम के ट्वीट का प्यार भरा जवाब दिया।

PunjabKesari
अनुपम ने लिखा- 'पुष्पा देखी, सही मायने में यह ब्लॉकबस्टर फिल्म है। यह पैसा वसूल फिल्म है। प्यारे अल्लू अर्जुन, आप वाकई एक रॉकस्टार हैं। आपकी हर बारीकियां और ऐटिट्यूट लाजवाब हैं। उम्मीद करता हूं कि जल्द आपके साथ काम करने का मौका मिलेगा। पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई। जय हो।'

PunjabKesari
इसके जवाब देते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा- 'अनुपम जी, आपसे दिल को छू जाने वाली तारीफ पाना काफी सुखद है। विनम्र। आपने जो कुछ महसूस किया उसे जानकर अच्छा लगा। मैं भी आपके साथ काम करने की उम्मीद करता हूं। इतने प्यार के लिए आपका शुक्रिया।' दोनों के ट्वीट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' को लोगों ने खूब प्यार दिया। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सुपरहिट हुई। फिल्म ने करोड़ों में कमाई की। आज हर कोई अल्लू अर्जुन के साथ काम करना चाहता है। 'पुष्पा' के गानों पर स्टार्स वीडियोज बना रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News