अल्लू अर्जुन की ''पुष्पा 2: द रूल'' मोस्ट अवेटेड हिंदी फिल्मों की लिस्ट में है सबसे ऊपर

12/18/2023 3:11:44 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' अब लोगों के बीच एक हॉट टॉपिक है। फिल्म के पहले पार्ट पुष्पा: द राइज़ ने हर किसी को रोमांचित किया है और बड़े पैमाने पर एंटरटेन करने वाली फिल्म की हर बात ऑडियंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक को खूब पसंद आई और ये फिल्म एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

पहले पार्टी के इस सक्सेस के बाद,  मेकर्स ने फिल्म के दूसरी किस्ती 'पुष्पा 2: द रूल' की घोषणा की, और जिसके बाद से फिल्म दर्शकों की विश लिस्ट चार्ट्स में टॉप पर रही है और हर कोई इसे बिग स्क्रीन्स पर देखने के लिए उत्साहित है।

दर्शकों के बीच अल्लू अर्जुन स्टारर इस फिल्म के लिए उत्साह लगातार बढ़ रहा है और हर कोने में इस फिल्म को लेकर बातें तेज हो गई! हाल में आई एक सरप्राइज खबर के मुताबिक अब यह फिल्म हिंदी भाषा में ऑरमैक्स की 'द मोस्ट अवेटेड फिल्म्स ऑफ 2024' के चार्ट में टॉप पर है, जो इस का साफ सबूत है कि यह यकीनन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। 

बता दें, 'पुष्पा 2 - द रूल' 15 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। मास्टर डायरेक्टर सुकुमार द्वारा निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News