अल्लू अर्जुन जल्द ही इस नई फिल्म में आएंगे नजर, जन्मदिन के मौके पर हुई घोषणा

4/8/2020 11:52:53 AM

नई दिल्ली। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं और इस विशेष दिन को चिह्नित करते हुए उनके करियर के सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में से एक 'पुष्पा' की घोषणा कर दी गई है। इस फिल्म को हिंदी और पैन इंडिया सहित पांच भाषाओं में एक साथ रिलीज किया जाएगा।


मेकर्स ने अलग-अलग भाषाओं में फिल्म का पहला लुक पोस्टर शेयर किया है। और अभिनेता ने भी अपने जन्मदिन पर प्रशंसकों को उपहार देते हुए अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है-


अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। वह सिर्फ दक्षिण में नहीं, बल्कि संपूर्ण भारत और विदेश में बसी भारतीय जनता के बीच भी खासा लोकप्रिय हैं।

 

विशाल पैन इंडिया फिल्म होगी 'पुष्पा'
'पुष्पा' एक विशाल पैन इंडिया फिल्म होगी जिसे तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। इससे पहले, 'आर्य' और 'आर्य 2' जैसी सफल हिट और प्रशंसित फिल्मों के बाद, अभिनेता इस फिल्म के साथ फिल्म निर्माता सुकुमार के साथ तीसरी बार काम कर रहे हैं।


'अला वैकुंठापूरामुलु' की सफलता का आनंद ले रहे हैं अल्लू अर्जुन
सुपरस्टार इस समय 'अला वैकुंठापूरामुलु' की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जो दक्षिण फिल्मों के इतिहास में सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है।
 

Chandan