अल्लू अर्जुन ने रकुल की जेजस्ट म्यूजिक के पहले पैन इंडिया सॉन्ग का तमिल और तेलुगू वर्जन किया लॉन्च

7/30/2022 1:53:17 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जेजस्ट म्यूजिक के पहले पैन इंडिया सिंगल 'माशूका' को हर तरफ पसंद किया जा रहा है। गाने के हिंदी वर्जन को जारी करने के बाद हाल में अल्लू अर्जुन, जो तमिल और तेलुगु बाजारों में गाने के प्रेजेंटर हैं, ने गाने को दोनों वर्जन्स में लॉन्च कर दिया हैं। 'माशूका' को इस समय देशभर में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में एंजॉय किया जा रहा है।

इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अल्लू अर्जुन ने लिखा, “मेरे फेवरेट पर्सन @ रकुलप्रीत और पूरी टीम को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। मेरे पसंदीदा का पहला म्यूजिक वीडियो #Mashooka लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है। आशा है कि यह आप सभी के दिलों को छू जाएगी।

गाने में खूबसूरत रकुल प्रीत सिंह को  पॉप क्वीन गॉडेस के रूप में पेश किया हैं, जो हमें अपने लेंस के जरिए अपनी विविड, खूबसूरत और बब्ली पॉप वर्ल्ड में ले जाती हैं। रकुल प्रीत सिंह देखने में एक दृष्टि की तरह दिखती हैं, उनकी आभा बहुत शक्तिशाली है और पूरे म्यूजिक वीडियो में उनकी एनर्जी देखने लायक हैं।

'माशूका' का म्यूजिक वीडियो एक बहुत ही अलग पॉप दुनिया का वादा करता है। सेट बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए रंग वाइब्रेंट हैं, जो वीडियो को ऐजी बनाता है। 'माशूका' सबसे बोल्ड और अलग गाना है जो बी-टाउन गर्ल-नेक्स्ट-डोर रकुल प्रीत सिंह को सैसी पॉप-क्वीन में बदल देता है। इस गाने को असीस कौर, आदित्य अयंगर और देवाश शर्मा ने गाया हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News