GQ ने लीडिंग मैन उर्फ अल्लू अर्जुन के लिए उनके होम टाउन में होस्ट किया इवेंट

12/11/2022 3:19:44 PM

नई दिल्ली। मेगास्टार अल्लू अर्जुन भारत के उन गिने चुने स्टार्स में से एक हैं, जिनके लिए कोई कुछ भी करने के लोए तैयार है। हाल में इंटरनेशनल पॉप कल्चर की तर्ज पर जीक्यू मैगजनी ने भी अल्लू के लिए इसी तरह की एक शाम होस्ट की उनके अपने शहर हैदराबाद में। पैन इंडिया स्टार अल्लू अर्जुन को हाल ही में जीक्यू द्वारा 'लीडिंग मैन' का टैग दिया था और जिसने इस प्रेस्टीजियस मैगजीन के कवर पेज पर काफी प्रभाव डाला। दिलचस्प बात यह है कि जहां 'मेन ऑफ द ईयर' अवॉर्ड्स को हर साल मुंबई में एक ग्रैंड सेरेमनी के दौरान होस्ट किया जाता था, वहीं, अब पहली बार मैगजीन सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को इस अवॉर्ड से नवाजने के लिए खास हैदराबाद पहुँची है, जोकि उनके स्टारडम और लोकप्रियता के बारे में बहुत कुछ बताता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Spice (@spicesocial)

 

जीक्यू ने अल्लू अर्जुन को व्यक्तिगत रूप से 'लीडिंग मैन' अवॉर्ड देने के लिए शानदार ताज फलकनुमा पैलेस में अपनी तरह की एक उल्लेखनीय शाम की मेजबानी की। जीक्यू का ये खास जेस्चर अल्लू अर्जुन के दिल को छू गया है, क्योंकि उनके होम सिटी आकर उनकी फैमिली और फ्रेंड्स के सामने खास उन्हें ये अवॉर्ड पेश करना वकाई एक बड़ी बात हैं। ऐसे में शाही माहौल और सुहावने मौसम ने पूरे समारोह का आकर्षण और बढ़ा दिया।

 

बता दें कि सिनेमा के सबसे मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन ने इस साल कई कारणों से सुर्खियां बटोरीं हैं। सबसे पहले पुष्पा: द राइज़ की जबरदस्त सफलता इसकी वजह बनीं जिसने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड्स तोड़े और डिजिटल की दुनिया में तूफान ला दिया। फिल्म में अर्जुन के किरदार का इतना क्रेज था कि एफ एंड बी, फायर क्रैकर्ससे लेकर धार्मिक मूर्तियों तक सब पुष्पा के रंग में रंगी नजर आई। फिल्म के डायलॉग्स और गानों ने हर तरफ खूब धमाल मचाया और सोशल मीडिया पर लाखों रीलों को प्रेरित किया, जिसमें कई मशहूर हस्तियां और स्पोर्ट्स पर्सन भी शामिल नजर आए। पैन इंडिया फिल्मों की एक नई लहर शुरू करने के लिए "इंडियन ऑफ द ईयर" जीतने के साथ ही हर अवॉर्ड सेरेमनी में छा जाने के बाद, अल्लू अर्जुन ने न्यूयॉर्क में 75वें स्वतंत्रता दिवस  में वार्षिक भारतीय दिवस परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व किया।

 

ऐसे में यह जरा भी हैरानी की बात नहीं है कि क्यों अल्लू अर्जुन हर किसी की विश लिस्ट में हैं और अब वह स्टारडम की नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, क्योंकि वह जल्द ही पुष्पा 2 में अपनी आइकोनिक भूमिका में फिर से नजर आने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News