बेटी का डेब्यू देख खुशी से फूले नहीं समा रहे अल्लू अर्जुन, ट्वीट कर लिखा-''उम्मीद है आपको लिटिल अरहा का कैमियो पसंद..

4/15/2023 1:12:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की देश दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने उनकी एक्टिंग के हद से परे दीवाने हैं। वहीं अब एक्टर की  4 साल की बेटी अरहा ने पिता की राह पर चलते हुए फिल्मों में डेब्यू कर लिया है। अल्लू की लाडली ने सामंथा रुथ प्रभु स्टारर फिल्म शाकुंतलम के जरिए धमाकेदार डेब्यू किया है। बेटी के डेब्यू पर एक्टर बेहद खुश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है।

 

फिल्म शाकुंतलम में अल्लू की बेटी अरहा भरत का किरदार निभाती दिखीं हैं। लोगों ने उनके किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म के लिए मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स से अल्लू बेहद खुश हैं। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए फिल्म की टीम के सभी सदस्यों को बधाई दी है और साथ ही बेटी अरहा के कैमियो पर भी खुशी बयां की है। 


पुष्पा एक्टर ने ट्वीट में लिखा, 'शाकुंतलम रिलीज के लिए शुभकामनाएं। इस विशाल प्रोजेक्ट को बनाने के लिए मेरी बेस्ट विशेज निर्देशक गुनाशेखर, नीलिमा गुना और श्री वेंकटेश्वरा क्रिएशन्स को। मेरी सबसे प्यारी लेडी सामंथा रुथ प्रभु को शुभकामनाएं, मेरे मल्लू ब्रदर देव मोहन और पूरी टीम को बधाई।'

 

दूसरे ट्वीट में एक्टर ने लिखा, 'उम्मीद है कि आप सभी को लिटिल अरहा का कैमियो पसंद आया। खास शुक्रिया गुनाशेखर गारू का जिन्होंने उसे ऑन स्क्रीन इंट्रोड्यूस किया और उसका इतना अच्छे से ध्यान रखा। हमेशा इस पल को याद रखेंगे।'


बता दें, शाकुंतलम का निर्देशन गुनाशेखर ने किया है। फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु और देव मोहन अहम किरदार में नजर आए हैं। मूवी की मजबूत कास्टिंग और दमदार कहानी दर्शकों का खूब दिल जीत रही है।  
 

Content Writer

suman prajapati