अल्लू अर्जुन को किया गया इंडियन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित

10/13/2022 11:57:24 AM

नई दिल्ली। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज की सफलता के साथ लगातार अपना आकर्षण हर जगह फैला रहे हैं। जैसा कि अल्लू अर्जुन की उपलब्धियां असल में अनस्टॉपेबल हैं, दरअसल न्यूयॉर्क में वार्षिक भारतीय दिवस परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले एकमात्र अभिनेता होने के दौरान भारत के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि में से एक के मालिक होने के बाद, उन्होंने 'इंडियन ऑफ द ईयर' के खिताब से नवाजे जाने के बाद अपने नाम एक और उपलब्धि की है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by younesm.y (@bunny_younes)

 

पुष्पा: द राइज की शानदार सफलता के बाद सुपरस्टार लगातार पूरे देश में अपना जादू बिखेर रहे हैं। उन्होंने असल में प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोहों में अपना नाम चमकाया है। वार्षिक भारतीय दिवस परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में न्यूयॉर्क में भारत का प्रतिनिधित्व करना हो या पुष्पा: द राइज़ एट सिमा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (तेलुगु) का पुरस्कार जीतना हो, या फिर पुष्पा: द राइज़ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए दक्षिण में फिल्मफेयर पुरस्कार जीतना हो। ऐसे में अब, सुपरस्टार ने दिल्ली में एंटरटेनमेंट कैटेगरी में 'इंडियन ऑफ द ईयर 2022' का खिताब जीतकर सबसे बड़ी पहचान अपने नाम कर ली है। पुरस्कार प्राप्त करने के दौरान, अभिनेता को पूरे ब्लैक अवतार में मौजूद थे और वह असल में अपने अनूठे स्टाइल स्टेटमेंट के साथ बेहद आकर्षक लग रहे थे।

 

काम के मोर्चे पर, अल्लू अर्जुन विज्ञापनों में लगातार अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं, जबकि दर्शक उन्हें पुष्पा: द रूल में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, निर्माताओं ने पूजा समारोह के साथ पुष्पा: नियम पर काम करना शुरू कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News