Oh No! सुष्मिता सेन के भाई-भाभी के रिश्ते में फिर आई दरार! सोशल मीडिया पर चारू-राजीव ने एक-दूसरे को किया अनफॉलो

10/14/2022 11:25:08 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा अपनी शादी में लगातार आ रही दिक्कतों को लेकर चर्चा में रहे हैं। कुछ महीने ही दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर था। मामला इतना बिगड़ गया था कि तलाक की नौबत आ गई थी। लेकिन बीते महीने तलाक से एक रात पहले दोनों  बेटी जियाना की खातिर अपनी शादी को एक और मौका देने का फैसला किया। दोनों के बीच सब कुछ ठीक जा रहा था।

चारु राजीव आए दिन एक-दूजे के लिए प्यार भरे पोस्ट शेयर कर रहे थे। लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो कुछ ही दिनों में एक बार फिर सुष्मिता सेन के भाई-भाभी के रिश्ते में दरार आ गई है। जी हां, आपने ठीक पढ़ा।

जहां एक तरफ चारु और राजीव ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं राजीव ने चारु के साथ अपनी हालिया फैमिली तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। वहीं उनसे जुड़े सूत्र ने भी कुछ ऐसा ही खुलासा किया है। 

कपल के एक करीबी सूत्र कहा-'चारु आखिरकार अच्छे के लिए इस रिश्ते से बाहर निकलने पर विचार कर रही हैं। हालांकि वे एक साथ आए और अपनी शादी को दूसरा मौका दिया लेकिन दोनों के बीच मतभेद अभी खत्म हुए हैं। अब दोनों के बीच सुलह की कोई गुंजाइश ही नहीं दिख रही है।'

वहीं जब चारु से इसे लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा-'मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती।'बता दें कि चारु इस समय अपने होमटाउन बीकानेर में हैं जहां उन्होंने अपनी लाडली जियाना के लिए प्री-बर्थडे पार्टी होस्ट की थी। 

चारु असोपा ने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई व बिजनेसमैन राजीव सेन के साथ साल 2019 में शादी रचाई थी। शादी के बाद से ही इनके रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव आए। 1 नवंबर 2021 को कपल ने बेटी ज़ियाना के आगमन के साथ पैरेंटहुड को स्वीकार किया था। अभी महीनों पहले इनका रिश्ता तलाक तक पहुंच गया था। लेकिन अब फिर से इनके रिश्ते में दरार की खबर है। खैर, हम अभी भी दोनों के बीच सब ठीक होने की कामना करते हैं। 

Content Writer

Smita Sharma