एक फ्रेम में तीन पीढ़ियां: बेटी श्वेता और नातिन संग अनिल अंबानी के बेटे अनमोल की शादी में पहुंची जया, नव्या के लुक ने लूटी महफिल

2/21/2022 1:39:11 PM

मुंबई: मशहूर बिजनसमैन अनिल अंबानी और एक्ट्रेस टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे। अनमोल अंबानी ने 20 फरवरी को लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कृशा साह संग सात फेरे लिए। मुंबई में हुई इस आलीशान शादी में विभिन्न क्षेत्रों की कई हस्तियां शामिल हुईं। अनिल और टीना अंबानी के बेटे की शादी में बच्चन परिवारने भी शिरकत की। अमिताभ बच्चन की पत्नी जया और एक्ट्रेस जया बच्चन बेटी श्वेता बच्चन नंदा और नातिन  नव्या नवेली नंदा संग पहुंची।

इस दौरान की खूबसूरत तस्वीरें नव्या ने इंस्टाग्राम पर शादी से खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। लुक की बात करें तो जया बच्चन ने रेड और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी। श्वेता बच्चन और बेटी नव्या ने मल्टी-कलर्ड आउटफिट्स पहने थे।

वहीं नव्या की बात करें तो वह लहंगे में बेहद प्यारी लग रही हैं। एक तस्वीर में श्वेता मां जया और नव्या के साथ बैठी दिख रही हैं। इस तस्वीर में तीनों पीढ़िया नजर आ रही हैं। कैप्शन में श्वेता ने लिखा है, 'तुम मैं और दुपरी'।

तस्वीर में जहां श्वेता और नव्या एक-दूसरे को देख हंसती नजर आ रही हैं। वहीं जया बच्चन जमीन की ओर देख रही हैं। वहीं नव्या नवेली ने भी मां और नानी संग अपनी बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर कीं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

इससे पहले जया बेटी श्वेता संग अनमोल और कृशा की मेहंदी सेरेमनी में शामिल हुईं थीं। इस दौरान की तस्वीर ने भी इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया था। 

 

Content Writer

Smita Sharma