एप्लॉज एंटरटेनमेंट के हिट शो ''कौन बनेगी शिखरवती'' की ठाठ स्टाइलिंग के बारे में पूरी जानकारी!

2/5/2022 5:32:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एप्लॉज एंटरटेनमेंट की हालिया हिट रिलीज कौन बनेगी शिखरवती अपनी बेजोड़ स्टारकास्ट और विशशिष्ट कहानी ही नहीं बल्कि अपनी कास्ट के प्रत्येक सदस्य की आकर्षक स्टाइलिंग के चलते भी खबरों में है। सभी किरदार की एक झलक पेश करते इस शो के मेकर्स को उसके कैरेक्टर्स के स्टाइल की समझ के लिए गहरी शोध प्रक्रिया से गुजरना पड़ा। कपड़ों ने इस इस सीरीज को संवारा और जब से प्रसारित हुआ है, चारो किरदारों के ओइटफिट्स लोगों के बीच ये न सिर्फ चर्चा का विषय बने बल्कि लोगों को अपने फैशन से प्रेरित भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

देवयानी के किरदार में लारा दत्ता- तेजतर्रार, ठाट, ऊंचे दर्जे और शाही अंदाज को पेश करती लारा दत्ता देवयानी की छवि को खूबसूरती से व्यक्त करती हैं। शिफॉन साड़ी से लेकर आकर्षक जरीदार, मोती व जेवर हर लुक को निखारते दिखे।

PunjabKesari
 
गायत्री की भूमिका में सोहा अली खान- प्यारी, सादगी से भरी और गृहस्थ, सोहा अली खान एक ताजे हवा के समान एक सर्वोत्कृष्ठ मां हैं। वस्त्रों पर ध्यान देने के साथ फिलोसोफी कम है और  उनका सबसे अलग स्टाइल उनके किरदार में बखूभी ढलता है।

 

PunjabKesari


कामिनी के किरदार में कृतिका कामरा- बिंदास, मॉडर्न और आत्मविश्वास से भरपूर, कामरा अपने कामिनी के किरदार के कारण एक स्टाइल डीवा बनकर उभरती हैं। उनकी साहसी विचारधारा उनके स्टाइल में भी झलकती है। आकर्षक रंगों से लेकर पेपलम स्लीव्स तक, कामरा उर्फ कामिनी नए युग के चलन को अपनाने से नहीं कतराती और उसे आसानी से अपना लेती हैं।

PunjabKesari

 

उमा के रोल में अन्या सिंह- प्यारी, कॉलेज जाने वाली, पड़ोसवाली लड़की के रूप उसे जचने वाले ट्रेंड में उमा का किरदार लोगों से जुड़ता है। उत्साह से भरी हैं एक ऐसी युवा जिसे ये नहीं कहा जा सकता कि उसे क्या करना है और क्या पहनना है और ये बात उनकी स्टाइलिंग में भी दिखती है।


कुलमिलाकर ये सीरीज अपने हास्यास्पद कंटेंट के चलते ही नहीं बल्कि अपने प्रतिभाशाली कलाकारों के विशिष्ट स्टाइलिंग शैली के कारण ही मजेदार और देखने योग्य है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News