अलका याग्निक की बेटी ने BF संग रचाई शादी, लाल जोड़े में तस्वीरें आई सामने

12/14/2018 6:24:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई स्टार्स ने शादी रचा ली है। दीपिका से लेकर कपिल शर्मा ने शादी रचा ली है। एेसे में बॉलीवुड की फेमस सिंगर अलका याग्निक कैसे पीछे रह सकती थी। उन्होंने भी हाल ही में अपनी बेटी सायशा की शादी कर दी है।

 

 

ये शादी उन्होंने बीते बुधवार (12 दिसंबर) को की। सायशा ने अपने बॉयफ्रेंड अमित देसाई संग सात फेरे लिए है। शादी में सायशा लाल रंग के लहंगे में तो अमित आइवरी शेरवानी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। सुपरहिट गायिका अलका ने अपनी बेटी की शादी में एक इमोशनल सिंगिंग परफोर्मेंस भी दी। 

 

 

सायशा के प्री-वेडिंग कार्यक्रम 10 और 11 दिसंबर को आयोजित हुए थे। इस दौरान सायशा की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी भी हुई। बता दें कि पिछले साल क्रिसमस (25 दिसंबर) वाले दिन सायशा और अमित की रिंग सेरेमनी हुई थी।

 


मां अलका के बॉलीवुड में लंबे समय तक हिट रहने के बाद भी सायशा ने फिल्म जगत से दूरी बनाई रखी। एक बार को सिंगिंग की ट्रेनिंग भी ली लेकिन मन नही माना।

 

 

 

सायशा 28 साल की हैं और मुंबई के अंधेरी में Boveda Bristro रेस्टोरेंट की को-ऑनर हैं। बात करें उनकी शिक्षा की तो वह लंदन स्कूल ऑफ मार्केटिंग से एमबीए करके आई हैं। 

 

 

वहीं, गायिका अलका ने शिलांग बेस्ड बिजनेसमैन नीरज कपूर से साल 1989 में शादी की थी।

 

 

लेकिन शादी के 26 साल होने के बाद भी दोनों अलग रहे हैं।

 

 

गौरतलब है कि इनके अलग रहने की वजह कोई झगड़ा और तलाक नहीं बल्कि दोनों ने काम को लेकर ऐसा किया हुआ है।

 

 

इससे दोनों ने अपने काम पर अच्छे से फोकस बनाए रखा है। वहीं, इकलौती संतान सायशा मां अलका के साथ ही रही हैं।

 

 

 

 

Konika