अलका याग्निक की बेटी सायशा कपूर है काफी ग्लैमरस, कभी हुक्का पीते हुए वायरल हुई थी फोटो

3/20/2018 11:26:18 AM

मुंबई: बॉलीवुड की फेमस सिंगर अलका याग्निक (Alka Yagnik) आज अपना 52वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रही है। 20 मार्च, 1966 को कोलकाता में जन्मीं अलका की बेटी सायशा कपूर (Syesha Kapoor) ने पिछले साल 25 दिसंबर को लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड अमित देसाई से सगाई की।

सायशा कपूर फोटो (Syesha Kapoor Images)

सायशा का नाम इंडियन आइडल फेम राहुल वैद्य से भी जुड़ चुका है। कुछ वक्त पहले सायशा की हुक्का पीते हुए फोटो भी वायरल हुई थी। अलका याग्निक के बर्थडे पर हम बता रहे हैं उनकी बेटी के बारे में।

27 साल की सायशा अंधेरी स्थित रेस्त्रां Boveda Bristro की को-ऑनर हैं। वे इस रेस्त्रां को अपने दो चाइल्डहुड फ्रैंड्स के साथ चलाती हैं। उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ मार्केटिंग से एमबीए किया है। सायशा कई होटल मैनेजमेंट कंपनियों से जुड़ चुकी हैं।

ग्लैमर की दुनिया से जुड़े रहने के बावजूद सायशा ने इसमें करियर नहीं बनाया। उन्होंने फिल्म स्कूल में एडमिशन लिया, लेकिन जल्द ही उन्हें समझ में आ गया कि वे एक्टिंग को अपना करियर नहीं बना सकतीं। सायशा ने मां की राह पर चलते हुए सिंगिंग में भी ट्रेनिंग ली।

लेकिन एक दिन की ट्रेनिंग के बाद इसे भी छोड़ दिया था। वहीं, अलका ने भी बेटी को मन मुताबिक करियर चुनने के लिए इंस्पायर किया। फिलहाल, वे मुंबई में होटल मैनेजमेंट फील्ड से जुड़ी हुई हैं।

बता दें कि अलका याग्निक और शिलांग बेस्ड बिजनेसमैन नीरज कपूर ने 1989 में शादी की थी। कई फिल्मों में सुपरहिट सॉन्ग्स गाने वाली अलका याग्निक पिछले 25 साल से हसबैंड नीरज कपूर से अलग रह रही हैं।

दोनों के अलग रहने की वजह कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं, बल्कि अपना-अपना काम है। दोनों डिफरेंट फील्ड से हैं, इसलिए दोनों ने यह निश्चय किया कि वे अलग-अलग रहकर अपने काम पर फोकस करेंगे। अलग रहने के बाद भी दोनों के बीच रिलेशनशिप कायम है। उनकी एक ही बेटी सायशा, जो अलका के साथ रहती हैं।

Konika