फैन की खुशी के लिए संजय दत्त ने खिंचवाई तस्वीर, गरीब बच्चों के लिए आलया का प्यार भरा जेस्चर

1/18/2021 11:50:54 AM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स को हमेशा अपने स्वीट जेस्चर के लिए जाना जाता है। वह कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते। हाल ही में संजय दत्त और आलया फर्नीचरवाला का फैंस को  लेकर प्यार भरा जेस्चर देखने को मिला।

दरअसल, रविवार को संजय दत्त बहन के साथ लंच करने पहुंचे। वहीं देर रात को एक्ट्रेस आलया फर्नीचरवाला को भी रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस दौरान जहां फैन की खुशी के लिए संजय दत्त ने उसके साथ तस्वीरें खिंचवाई। वहीं आलया ने भी गरीब बच्चों को प्यार से गले लगाया। 

 

संजय दत्त 

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त फैंस के बीच काफी फेमस हैं। फिल्मों के साथ-साथ संजय दत्त का अपने फैंस के लिए स्वीट जेस्टर भी हमेशा चर्चा में रहता है। इसी बीच संजू बाबा की एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में वह छोटे कद के फैन के साथ नजर आ रहे हैं। रविवार को संजय दत्त बहन प्रिया दत्त संग मुंबई के एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट हुए। संजय दत्त की एक झलक पाने के लिए रेस्तरां के बाहर उनके फैंस की भीड़ नजर आई।  

 

इस बीच एक फैन ने उनके साथ तस्वीर खिंचाने की गुजारिश तो एक्टर ने उसे निराश नहीं किया। संजू बाबा ने उश फैन के साथ तस्वीर खिचवाईं। इसके बाद वह अपनी कार में बैठकर वहां से चले गए। संजय दत्त का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

आलया फर्नीचरवाला

एक्टर सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन से बाॅलीवुड में डेब्यू कर चुकी आलया फर्नीचरवाला को देर रात फ्रेंड्स संग रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस दौरान आलया को देख कुछ गरीब बच्चे उनके पास आ गए।

बच्चों को देख पहले तो एक्ट्रेस ने उन्हें कुछ पैस दिए। वहीं एक बच्चे ने आलया को हग कर लिया। आलया ने भी प्यार से उस बच्चें को गले लगाया। आलया का गरीब बच्चों के प्रति ये व्यवहार लोगों को काफी पसंद कर आ रहा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त हाल ही में फिल्म टोरबाज में नजर आए थे। इसमें वह एक क्रिकेट कोच की भूमिका में हैं जो शरणार्थी कैंप के बच्चों को बेहतरीन खिलाड़ी बनाना चाहता है। इसके अलावा वह केजीएफ 2,'शमशेरा', 'भुज',, 'पृथ्वीराज' औरजैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Smita Sharma