''कसौटी जिंदगी के'': हिना खान के बाद ये एक्ट्रेस बन सकती है नई ''कोमोलिका''

3/10/2019 4:55:36 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में इन दिनों फैंस के बीच काफी सुर्खियों में हैं। शो में लगातार कई ट्विस्ट आ रहे हैं।  सीरियल में कोमोलिका बनकर हिना खान खूब कहर ढा रही हैं। वहीं बीते दिनों खबरें आई थीं कि हिना जल्द ही इस शो को अलविदा कर रही हैं। इस बात का खुलासा खुद हिना ने भी किया था। उन्होंने कहा था कि वह अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के चलते ऐसा कर रही है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा चुका है कि हिना इस शो में अप्रैल के बाद से नजर नहीं आएंगी। हाल ही में इस शो को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो शो के निर्माताओं को को नई कमोलिका मिल गई  है। टेलीचक्कर ने दावा किया है कि अब इस रेस में अलीशा अलीशा पंवार की भी एंट्री हो चुकी है। 

इन एक्ट्रेसेस के नाम भी आए सामने

खबरों की माने तो एकता कपूर के दिमाग में इस रोल के लिए अनीता हसनंदानी से लेकर क्रिस्टल डिसूजा तक के नाम है। लेकिन अपने ग्रे शेड रोल की वजह से अलीशा काफी सुर्खियों में थीं। 

बता दें कि अलीशा आखिरी बार कलर्स के सीरियल 'इश्क में मरजावां' में मजर आईं थीं। इस सीरियल में उनके ऑपोजिट अर्जुन बिजलानी थे। कुछ दिन पहले ही अलीशा ने इस सीरियल को अलविदा कहा था। हिना की तरह अलीशा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपने ग्लैमरस लुक की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।
 

Smita Sharma