हु-ब-हू कटरीना कैफ जैसी दिखती हैं मॉडल अलिना राय, तस्वीरें देख खा जाएंगे धोखा

11/16/2020 5:33:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड इंडस्ट्री में से कई ऐसे चेहरे हैं, जिनके अब तक कई हमश्कल्स सोशल मीडिया पर देखने को मिल चुके है। हाल ही में हमें सोशल मीडिया पर एक ऐसा चेहरा चर्चा में है, जिसे देखकर सबको एक्ट्रेस कटरीना कैफ का धोखा पड़ सकता है। इस हमशक्ल का नाम  अलिना राय है, लेकिन अलिना अपनी अलग ही पहचान बनाना चाहती हैं।


बता दें अलिना रॉय पेशे से एक सोशल मीडिया स्टार और मॉडल हैं। वो अब तक कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकीं है और अब फिल्मों के लिए काम कर रही हैं।
वैसे तो अलिना को सब कटरीना की हमशक्ल के नाम से जानते हैं, लेकिन उनकी असल पहचान बादशाह के म्यूजिक वीडियो 'कमाल है' से बनी है। पिछले साल रिलीज हुए इस वीडियो के बाद लोगों का ध्यान अचानक अलिना पर जाने लगा।


अलिना बताती हैं कि जब वह मुंबई आईं तो लोगों ने कहना शुरू किया कि वह कटरीना जैसी लगती हैं। लेकिन उनका कहना है कि वह किसी के जैसी नहीं दिखना चाहती हैं बल्कि चाहती हैं कि लोग उन्हें उनके लुक्स से पहचानें।


अलिना ने कहा कि वह कटरीना के काम और मेहनत का बहुत सम्मान करती हैं लेकिन वह चाहती हैं बॉलिवुड में उन्हें कटरीना की हमशक्ल नहीं बल्कि अलिना राय के तौर पर ही पहचाना जाए।


बता दें अलिना ने हाल ही में दो फिल्में 'सॉरी, आई एम लेट' और 'लखनऊ जंक्शन' साइन की हैं। लखनऊ जंक्शन में अलिना राहुल रॉय और जाकिर हुसैन जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगी।


दूसरी फिल्म 'सॉरी, आई एम लेट' में अलिना एक बिगड़ैल अमीर लड़की का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में वह मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय और निकिता सोनी के साथ काम करेंगी।

suman prajapati