Video: जब बेस्टी की शादी में आलिया ने मटकाई थी अपनी पतली कमरिया,गर्लगैंग संग की थी खूब मस्ती

6/13/2021 2:31:02 PM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री की क्यूट,चुलबुली और खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को प्रोफेशनल लाइफ का बोज नहीं बनने देती हैं। आलिया काम में चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह अपनी लाइफ को बखूबी से एंजाॅय करती हैं फिर चाहे वो रणबीर कपूर के साथ वक्त बिताना हो या फिर अपनी फ्रेंड्स की वेडिंग अटेंड करना ही क्यूं न हो।

PunjabKesari

बीते सालों में एक्ट्रेस की कई बेस्टफ्रेंड की शादियां हुई हैं, जिसमे आलिया भी नजर आई है। हाल ही में आलिया का एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो पिछले साल का है जब आलिया अपनी दोस्त की शादी अटेंड करने जयपुर पहुंची थीं।

PunjabKesari

दोस्त की शादी में आलिया ने जमकर मस्ती की थी। इस दौरान आलिया पिंक कलर की साड़ी में नजर आईं थी। आलिया ने यहां अपनी गर्लगैंग से साथ जमकर अपनी पतली कमरिया हिलाई थी। आलिया का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

आलिया की बात करें तो वह जल्द ही मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' में नजर आने वाली हैं। पीरियड ड्रामा फिल्म 'आरआरआर' दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर बन रही है। इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में और रणबीर कपूर के साथ  'ब्राह्मस्त्र' में नजर आने वाली हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News