Heart Of Stone: Gal Gadot से बच्चों की तरह लिपटी दिखीं आलिया, पति से मिलने को बेकरार एक्ट्रेस बोलीं-''घर वापस आ रही हूं बेबी''

7/9/2022 10:33:07 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बीते कई समय से विदेश में अपनी पहली हाॅलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग कर रही थीं। आलिया की ये फिल्म इस वजह से भी चर्चा में रही क्योंकि एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान इसकी शूटिंग पूरी की। इस वजह से आलिया के लिए फिल्म और भी ज्यादा खास हो जाती है। वहीं अब आलिया ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

PunjabKesari

फिल्म के रैपअप के बाद आलिया ने सोशल मीडिया पर लीवुड स्टार गैल गैडोट संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आलिया इस समय प्रेग्नेंट हैं और इंडिया के फैंस बेसब्र होकर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari

ऐसे में आलिया ने पोस्ट में इन फैंस के लिए भी गुड न्यूज दी है। उन्होंने बताया है कि वो जल्द भारत वापस लौट रही हैं। शेयर की तस्वीरों की बात करें तो इसमें आलिया गैल गैडोट संग बच्चों की तरह लिपटी हुई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

इस तस्वीर के अलावा आलिया ने फिल्म से जुड़ी कुछ झलकियां शेयर की हैं। तस्वीरों के साथ आलिया ने लिखा-''हार्ट ऑफ स्टोन'आपके पास मेरा पूरा दिल है। थैंक्यू ब्यूटीफुल गैल गैडोट और मेरे डायरेक्टर Tom Harper। जेमी डोर्नन आपको आज मिस कियालेकिन अब मैं घर वापस आ रही हूं बेबी।' इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आलिया को फिल्म की शूटिंग पूरी होने के साथ-साथ पति रणबीर कपूर से मिलने की खूब बेकरारी है।

PunjabKesari

हॉलीवुड एक्ट्रेस Gal Gadot ने भी आलिया के लिए एक प्यार भरा नोट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। आलिया के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा-'बहुत प्यार...इस प्यारी सी लड़की आलिया को जिसने, हॉर्ट ऑफ स्टोन फिल्म का रैपअप कर दिया।बहुत ही अच्छी इंसान और बेहतरीन टैलेंट।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया की पर्सनल लाइफ की बात करें तो आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को शादी रचाई थी। शादी के लगभग 2 महीने बाद आलिया ने 27 जून को सोशल मीडिया पर सोनोग्राफी की तस्वीर शेयर कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News