बिग बॉस OTT 2 में बेटे को याद कर रोने लगी आलिया सिद्दिकी! कहा ‘अगर तलाक नहीं लेती तो...’

6/22/2023 2:14:17 PM

मुंबई। नवाजुद्दीन की पत्नी इन दिनो बिग बॉस के घर में हैं। अपने तलाक और मिस्ट्री मैन को लेकर चर्चा बटोर रही आलिया सिद्दिकी फुट-फुट कर अपने बेटे के लिए रो रही हैं। जी हां, हाल ही के एपिसोड में इस मां की ममता का सैलाब टूट पड़ा और शो में वो अपने बच्चे को याद कर रोने लगी। आलिया अपने बच्चों को लेकर परेशान हैं खासकर बेटे के लिए।

आलिया को अकेले रोता देख, शो में उनके अच्छे दोस्त बने अभिषेक मल्हान ने उनसे रोने की वजह पूछी तो आलिया ने कहा,"मेरा बेटा मेरे जैसा ही है। वह सब कुछ अपने अंदर रखता है, अगर उसे मेरी याद आती है तो वह किसी के साथ अपना दर्द नही बाटता। मैं भी ऐसी ही हूं, मैं अपनी समस्याएं अपने अंदर ही रखती हूं और किसी के साथ शेयर नहीं करती हूं। वो बोल नहीं पाता, मेरी बेटी बोल लेती है... फिर मेरा बेटा बीमार पड़ जाता है। उसको बुखार हो जाएगा या कुछ और तभी उसे मेरी जरूरत होती है। अगर मैं तलाक नहीं लेती, तो मैं कभी नहीं आती उनको छोड़ कर...कभी नहीं। यह मेरे करियर की वजह से है। लेकिन आपने जो काम अपने हाथ में लिया है उसे खत्म करना जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है।"

आपको बता दे कि हाल ही में आलिया ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के घर के अंदर जाने से पहले मंच पर सलमान खान के साथ हुई बात चीत में खुलासा किया कि उनके अलग हो चुके पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उन्हें शो में आने के लिए सपोर्ट किया था। उन्होंने ये भी कहा था कि नवाज ने उन्हें बिना किसी तनाव के अंदर जाने के लिए कहा क्योंकि वह आलिया की एब्सेंस में बच्चों को छुट्टियों के लिए पेरिस ले जाएंगे। आलिया ने ये बात भी स्पष्ट रूप से रखी कि उन्हें अपने जीवन के 19 वर्षों में नवाज से जिस सपोर्ट की जरूरत थी वह अब उनसे मिल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News