शादी की पहली सालगिरह पर आलिया ने पति रणबीर के साथ शेयर की खुशनुमा पलों की तस्वीरें, एक-दूसरे के प्यार में डूबा नजर आया कपल

4/14/2023 4:22:12 PM

मुंबई. एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। फैंस कपल को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस खास मौके पर आलिया ने पति रणबीर के साथ कुछ खुशनुमा पलों की तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का दिल जीत रही हैं।


आलिया ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में आलिया और रणबीर येलो आउटफिट में नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर हल्दी के फंक्शन की है। दोनों के चेहरे पर हल्दी लगी हुई है। दूसरी तस्वीर रणबीर घुटने के बल बैठे हुए हैं और आलिया खड़ी हुई है। एक्टर ने आलिया के हाथों को अपने हाथों में पकड़ा हुआ है और दोनों मुस्कुरा रहे हैं। आखिरी तस्वीर में आलिया और रणबीर ने एक-दूसरे को गले लगाया हुआ है। कपल पूरी तरह से एक-दूसरे में डूबा हुआ नजर आ रहा है। तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- 'हैप्पी डे'। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल 2022 को अपने मुंबई के घर वास्तु में एक प्राइवेट वेडिंग की थी। दोनों की शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी के एक महीने बाद ही आलिया और रणबीर ने अपने माता-पिता बनने की खबर शेयर कर दी थी। अब ये दोनों एक बेटी के पैरेंट्स हैं। 

Content Writer

Parminder Kaur