कंगना ने आलिया को कहा था 'करण जौहर की कठपुतली', अब एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

2/11/2019 11:44:19 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' को रिलीज हुए 16 दिन पूरे हो चुके है। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 88 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। वहीं, फिल्म के रिलीज के बाद इस पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिनों कंगना ने 'मणिकर्णिका' को सपोर्ट ना करने वालों को खरी-खोटी सुनाई। 

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने इस बारे में आलिया से फोन पर बात की थी। उन्होंने कहा मुझे लगा कि वो मज़बूती के साथ बड़ी हुई हैं और महिला सशक्तिकरण और राष्ट्रवाद पर बनाई गई फिल्म को सपोर्ट करेंगी। अगर उनके पास अपनी आवाज़ नहीं है और उनकी मौजूदगी सिर्फ करण जौहर की कठपुतली के तौर पर है तो मैं उन्हें कामयाब नहीं मानती। मैंने आलिया से कहा था कि अगर वो सिर्फ पैसे कमाने पर फोकस कर रही हैं और आवाज़ बुलंद नहीं कर रहीं तो उनकी कामयाबी की कोई कीमत नहीं। उन्होंने कहा 'उम्मीद है वह सफलता का सही मतलब और अपनी जिम्मेदारी समझेंगी।

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

कठपुतली कहने पर भड़कीं आलिया 

आलिया ने एक इंटरव्यू को दौरान बताया था कि कंगना को बतौर एक्टर और उनकी फिल्म के चुनाव को पसंद करती हैं। साथ ही उनके बिंदास बोलने वाले नेचर को भी पसंद करती हैं। अगर मैंने अनजाने में उन्हें दुख पहुंचाया है तो मैं नहीं जानती। सच कहूं तो मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था। मैंने ऐसा कुछ नहीं किया कि मुझे इस तरह का रिएक्शन मिले। जब आलिया से कंगना के जवाब के बारे में पूछा गया तो समझदारी से काम लिया। आलिया ने कहा कि वह इस रिऐक्ट उनसे पर्सनली मिलकर करेंगी, मीडिया के सामने नहीं। 

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

आलिया ने मुझे राज़ी का ट्रेलर भेजा-कंगना

कंगना ने बताया कि आलिया ने उन्हें राज़ी का ट्रेलर भेजा और देखने की गुज़ारिश की। उन्होंने कहा, ये फिल्म मेरे लिए करण (जौहर) या आलिया (भट्ट) की फिल्म नहीं थी, बल्कि सहमत खान की फिल्म थी। और ये लोग कैसे इतने नीच हो सकते हैं। ये लोग किसी फिल्म को किसी एक व्यक्ति से कैसे जोड़कर देख सकते हैं।

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर, आलिया भट्ट इमेज, आलिया भट्ट फोटो, आलिया भट्ट पिक्चर

स्टार्स को लिया था आड़े हाथों 

अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' की स्क्रीनिंग में पहुंची कंगना ने बॉलीवुड पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा था कि इंडस्ट्री में कोई भी स्टार उनकी फिल्म को सपोर्ट नहीं करता है, जबकि वो सभी की तारीफ करती हैं और उनकी फिल्मों की सराहना करती हैं। उन्होंने कहा कि सब लोग उनके खिलाफ ग्रुपिज्म कर रहे हैं। कंगना के मुताबिक बॉलीवुड इस समय मेरे खिलाफ प्लानिंग और प्लॉटिंग कर रहा है। पहले मैं इन्हें केवल नेपोटिज्म और असमानता के लिए सुनाती थी लेकिन अब मैं इनकी सच्चाई सबके सामने लाकर रहूंगी। इनकी वाट लगा दूंगी...। मैं इंडस्ट्री के हर एक इंसान को एक्सपोज करके रहूंगी।

PunjabKesari, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर, आलिया भट्ट इमेज, आलिया भट्ट फोटो, आलिया भट्ट पिक्चर

फिल्म की बात करें तो कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में कंगना ने शानदार काम किया है और लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। फिल्म ने अब तक 84.55 करोड़ की कमाई कर ली है अब कंगना की 'मणिकर्णिका' 100 करोड़ के कल्ब में शामिल होने की तैयारी में है।


Neha


Related News