Pre Wedding Functions: सज गया पिया का घर ''वास्तु'',आज होगी गणेश पूजा, आलिया लगवाएंगी रणबीर के नाम की मेंहदी!

4/13/2022 10:56:24 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के गलियारों में इस समय कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें छाईं हुईं हैं। लोग हमेशा से ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते थे।अब यह इंतजार भी खत्म होने वाला है। कपूर और भट्ट परिवार इस शादी पर चुप्पी बनाए हुए हैं, लेकिन तैयारियां देख फैंस सब समझ रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहन अपने पति भरत साहनी और भांजी समायरा के मुंबई आने फिर ये इशारा कर दिया कि डेट भले रिवील न हो रही हो लेकिन ब्याह की तैयारी पूरी है। रोजाना इससे जुड़ी कोई न कोई अपडेट सामने जरूर आ रही है। माना जा रहा है कि आज (13 अप्रैल 2022) से कपल के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत होने वाली है और ये प्री वेडिंग फंक्शन ‘वास्तु’ में ही होने वाले हैं। 

PunjabKesari

आज होगी गणेश पूजा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज यानी 13 अप्रैल से आलिया और रणबीर दोनों के यहां 7 फेरों से पहले होनी वाली रस्मों की शुरूआत हो जाएंगी।  13 अप्रैल की 
सुबह 11:00 बजे रणबीर के घर वास्तु में गणेश पूजा होगी।  गणेश जी की अराधना के साथ इस मंगल काम की शुरुआत हो जाएगा

PunjabKesari

मेहंदी सेरेमनी

इसके बाद आज ही दोपहर में मेहंदी का फंक्शन भी होगा।आलिया आज पिया रणबीर के नाम की मेहंदी अपने हाथों में रचाएंगी। ये फंक्शन भी वास्तु में ही होगा। 

PunjabKesari

कॉकटेल पार्टी में होगा धमाल

गणेश पूजा और मेहंदी के फंक्शन के साथ खास दोस्तों के लिए कॉकटेल पार्टी का आयोजन भी रखा गया है। माना जा रहा है कि ये आयोजन कृष्णा राज बंगले में होगा।

 


14 अप्रैल को ऋषि कपूर की याद में विशेष पूजा

रणबीर-आलिया ने 14 अप्रैल को ऋषि कपूर के लिए एक पूजा रखी है। इसके लिए एक पंडित को बुलाया गया है। यह पूजा चेंबूर स्थित आरके हाउस में होगी। इस पूजा में कपूर और भट्ट परिवार के सदस्य शामिल होंगे।

 

PunjabKesari

फेरों से पहले ये रस्म अदा करेंगे आलिया-रणबीर


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया 7 फेरे लेने से पहले कुछ कस्में और वादें एक-दूसरे से करेंगे। इस वेडिंग को Vow Wedding सेरेमनी कहा जाता है। रिपोर्ट की मानें रणबीर कपूर काफी प्राइवेट पर्सन है और वे जल्दी ही किसी के साथ अपनी बातें शेयर नहीं करते है। यहीं वजह है कि उन्होंने कुछ वादों और कस्मों का एक स्पेशल नोट तैयार किया है जिसे वे सात फेरे लेने से पहले अपनी दुल्हनिया आलिया के सामने पढ़ेंगे। 

PunjabKesari
 

फाइव स्टार होटल में फेरे 

17 अप्रैल को पंजाबी रीति-रिवाज से कपल फाइव स्टार होटल में फेरे लेगा। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रणबीर और आलिया की शादी होटल ताज में होगी। वहीं वरमाला सेरेमनी को लेकर भी खास अपडेट सामने आई है। वरमाला सेरेमनी में आमिर खान, संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान हिस्सा लेंगे।

PunjabKesari

जूता चुराई के लिए रणबीर की खास प्लानिंग

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से जुड़ी हर एक छोड़ी बड़ी डिटेल सामने आ रही है। रणबीर शादी में होने वाली जूता चुराई रस्म के लिए खास तैयार कर चुके हैं। खबरें हैं कि रणबीर ने इस रस्म के लिए 1 लाख तक का बजट रखा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News