आलिया भट्ट-रणबीर कपूर को मिला राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण, 22 जनवरी को जाएंगे अयोध्या

1/8/2024 12:12:02 PM

मुंबई: अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियां जोरों पर हैं। समारोह में आने वाले मेहमानों को निमंत्रण भी भेजा जा चुका है। इस समारोह में कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। वहीं अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम शामिल हो गया है।

कपल को 22 जनवरी, 2024 को अयोध्या के राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में आमंत्रित किया गया है। हाल ही में कपल की  अयोध्या के राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण लेते की तस्वीरें सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा-'रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को श्री रामजन्मभूमि मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख श्री सुनील अंबेकर, आरएसएस कोंकण के प्रांत प्रचार प्रमुख श्री अजय मुडपे और निर्माता महावीर जैन से निमंत्रण मिला। 22 जनवरी को अयोध्या में।'

रणबीर और आलिया के अलावा, अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, सनी देओल, अजय देवगन, प्रभास, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ, यश और जाने-माने निर्देशक राजकुमार हिरानी, संजय लीला जैसी हस्तियां इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

 

Content Writer

Smita Sharma