गाजा-इजरायल जंग पर बात ना करना स्टार्स को पड़ा भारी, Blockout 2024 लिस्ट में शामिल हुए आलिया-प्रियंका से लेकर ये नामी सितारे

5/16/2024 1:44:59 PM

मुंबई: एक्ट्रेस आलिया भट्ट बाॅलीवुड का जाना माना नाम हैं। एक्टिंग से लेकर फैशन तक आलिया ने हर चीज से लोगों के दिलों में राज किया। देश ही नहीं  विदेश में भी आलिया खूब नाम कमा रही हैं। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने मेट गाला 2024 इवेंट में अपना जलवा बिखेरा था। इसके बाद आलिया भट्ट गुच्ची के इवेंट में भी शामिल हुईं जिसकी वो ब्रांड एंबेसेडर हैं।

PunjabKesari

इसी बीच आलिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि आलिया का नाम ब्लॉकआउट 2024 लिस्ट में शामिल हो गया है।

PunjabKesari

 

आलिया ही नहीं इस लिस्ट में  एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और क्रिकेटर विराट कोहली का नाम भी शामिल है। इन सब पर गाजा और इजरायल युद्ध पर चुप्पी साधने का इल्जाम लगा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by blockoutNOW (@blockoutnow)

 हाॅलीवुड स्टार्स भी हैं शामिल

इनके साथ इस लिस्ट में किम कार्दशियन, टेलर स्विफ्ट, बेयॉन्से, काइली जेनर, जेंडया, माइली साइरस, सेलेना गोमेज, एरियाना ग्रांडे, डेमी लोवाटो, कान्ये वेस्ट, केटी पेरी, ज़ैक एफ्रॉन, निक जोनास , केविन जोनास, जस्टिन टिम्बरलेक समेत कई बड़े नाम शामिल हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by blockoutNOW (@blockoutnow)

क्या है ब्लॉकआउट 2024 लिस्ट ?

ब्लॉकआउट 2024 एक डिजिटल कैंपेन हैं। जहां सोशल मीडिया पर लोग गाजा और इजरायल संघर्ष मामले को लेकर बात न करने पर मशहूर स्टार्स को ब्लॉक कर रहे हैं। ब्लॉकआउट नाम इंस्टाग्राम पेज के लगभग 13 हजार फॉलोअर्स हैं। अब तक इस सोशल मीडिया हैंडल से 55 पोस्ट शेयर किए जा चुके हैं। यहां पर उन स्टार्स को टारगेट किया जा रहा है जो बेहद पॉपुलर हैं और गाजा- इजरायल मामले पर अब तक बात नहीं की है।


 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News