आलिया भट्ट , एनटीआर जूनियर की तारीफ में बोली ''इतने बड़े स्टार होते हुए भी जमीन से जुड़े हुए है''

2/15/2022 8:43:31 AM

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार एनटीआर जूनियर जिनकी आगामी फिल्म आरआरआर जल्द ही सिनेमाघरों में धमाकेदार एंट्री लेने वाली है और दुनियाभर में फैले उनके चाहने वालों के लिए यह बहुत बड़ी खुशी की बात है। आरआरआर स्टार अपने दमदार व्यक्तित्व और शानदार अभिनय से फिल्मों को बुलंदियों पर ले जाने में कोई कसर नहीं छोडते है और उनके इसी व्यक्तित्व और जबरदस्त प्रशंसकों को देखकर बॉलीवुड सितारे भी खुश हो जाते है। उनका सुपरस्टारडम दुनिया भर के लाखों प्रशंसकों में फैला हुआ है।

PunjabKesari

 

क्या आप अंदाजा लगा सकते है कौन है जो उनके प्रशंसकों को अपना बनाना चाहता है ? जी हाँ, यह कोई और नहीं बल्कि यह उनकी आरआरआर सह-कलाकार आलिया भट्ट है। मीडिया से बातचीत के दौरान आलिया भट्ट ने कहा कि वह चाहती है कि एनटीआर जूनियर के वफादार और डेडिकेटेड प्रशंसक उनके हो जाए।

PunjabKesari

 

एनटीआर जूनियर के साथ एक और फिल्म साइन करने पर आलिया भट्ट ने कहा- 'अभी इस पर बातचीत चल रही है इसलिए इस बारे में ठीक तौर से कुछ नहीं कह सकती।मगर हां, मैं उनके साथ एक और फिल्म करना पसंद करूंगी। मुझे लगता है कि वह इतने शानदार, प्रतिभाशाली, बड़े स्टार होते हुए भी जमीन से जुड़े हुए है। उन्होंने अब तक जो काम किया है, मुझे वह बहुत पसंद है।'

PunjabKesari

हंसी में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह एनटीआर जूनियर से अपने प्रशंसकों को देने का अनुरोध करेगी। आगे उन्होंने कहा- 'कृपया मुझे अपने प्रशंसक दे दीजिए। मैं उनके प्रशंसकों से प्यार करता हूं। उनके प्रशंसक बहुत अधिक डेडिकेटेड, वफादार और समर्पित है।'

सुपरस्टार फिल्म 'आरआरआर' से एस एस राजामौली के साथ सभी भाषाओं के लोगों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार है, जो बहुत जल्द रिलीज होगी। एनटीआर जूनियर इस फिल्म में कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे है जो कि एक स्वतंत्रता सेनानी है। यह स्पष्ट है कि आरआरआर अभिनेता ने राजामौली के निर्देशन में लिए सभी पड़ावों को पार किया है, अभिनेता का शानदार डांस हो या खतरनाक स्टंट या फिर उनका निडर व्यक्तित्व सभी दर्शकों का दिल जीतने के काबिल है। 'आरआरआर' 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News