रेड साड़ी...माथे पर बिंदी लगाए आलिया का खूबसूरत अंदाज, ट्रेलर लाॅन्च पर अचानक रणबीर का नाम सुन शर्म से लाल हुईं Miss Bhatt

12/10/2021 1:22:46 PM

मुंबई: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बहुत कम समय में अपनी शानदार एक्टिंग स्किल और मेहनत से बी-टाउन में एक अलग मुकाम हासिल किया। उनकी गिनती अब ए ग्रेड की एक्ट्रेस में आती हैं। एक्टिंग ही नहीं आलिया का ड्रेसिंग सेंस भी फैंस को काफी पसंद है।

PunjabKesari

हाल ही आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म आरआरआर के ट्रेलर लाॅन्च पर पहुंची। इस दौरान वह रेड कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं। आलिया ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, बिंदी, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। आलिया का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

PunjabKesari

रणबीर का नाम सुन शर्म से लाल हुईं आलिया

फिल्म प्रमोशन के दौरान भी आलिया को अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों का सामना करना पड़ा। दरअसल,  आलिया भट्ट से एक रिपोर्टर ने रणबीर कपूर से जुड़ा एक सवाल किया, जिसे सुन एक्ट्रेस हैरान रह गईं।रिपोर्टर ने आलिया भट्ट से पूछा कि आपके जीवन में आर शब्द लकी है। रिपोर्टर का सवाल पूरा सुने बिना ही आलिया हंसने लगती हैं।

PunjabKesari

रिपोर्टर ने अपना सवाल पूरा करते हुए कहा-'आपकी फिल्म आर से शुरू हो रही है और आपके जीवन में भी एक आर नाम है। तो क्या आपके लिए आर लकी है?'

PunjabKesari

अचानक रणबीर का नाम सुन आलिया शर्म से लाल हो जाती हैं। वह कहती हैं-' मेरे पास जवाब नहीं है लेकिन मैं थोड़ा इंटैलिजेंट होने की कोशिश करती हूं। यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही हूं कि एक अच्छा जवाब मिल जाए।' इसके बाद आलिया थोड़ा शांत रहने के बाद कहती हैं- 'जी, आर एक प्यारा अक्षर है और वो भी प्यारे हैं।' आलिया भट्ट के इस जवाब को सुनकर वहां मौजूद हर कोई हंसने लगता है। इतना ही नहीं, कई लोग तो आवाजें भी निकालते हैं।

PunjabKesari
गौरतलब है कि आलिया भट्ट लंबे समय से रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं।  दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ देखा जाता है, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री साफ झलकती है।दोनों की शादी की खबरें भी आती रहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News