''ब्रह्मास्त्र'' के हिट होते ही खिली आलिया: स्टनिंग लुक में जश्न मनाने पहुंची करण जौहर के ऑफिस, चेहरे पर साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

9/12/2022 9:37:14 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय सातवें आसमान पर हैं। हो भी क्यों ना आखिर उनकी मचअवेडेट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत जो देखने को मिली है। 9 सितंबर को रिलीज हुई इस  फिल्म ने पहले दिन वल्डवाइड 75 करोड़ का कारोबार किया। 'ब्रह्मास्त्र' ने दो दिन में वर्ल्ड वाइड 160 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर डाली है।

बॉयकॉट ट्रेंड के बीच ब्रह्मास्त्र को मिली इस सफलता से फिल्म की टीम खासा खुश है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स पर आलिया कितनी खुश हैं इस उनकी हालिया तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता है। 

फिल्म के पॉजिटिव बिजनेस की रिपोर्ट्स सामने आते ही आलिय अपने मेंटर और फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर से मिलने उनके दफ्तर पहुंची है। लुक की बात करें तो आलिया ब्लैक बाॅडीकाॅन ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं।

आलिया ने हूप्स एयरिंग्स से लुक को पूरा किया था। आलिया भट्ट अपनी कार में आराम से बैठे हुए नजर आईं। पैपराजी को पोज करने के लिए भी एक्ट्रेस कार से बाहर नहीं निकलीं। इस दौरान उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो के साथ-साथ फिल्म की सक्सेस की भी खुशी देखने को मिल रही थी। 

फिल्म की बात करें तो इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी राॅय, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन जैसे स्टार्स हैं। इसके अलावा फिल्म में वानर एस्ट्रा के रूप में शाहरुख खान और जल एस्ट्रा के रूप में दीपिका पादुकोण का कैमियो रोल है। यह अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है और कथित तौर पर इसे 400 करोड़  से अधिक के बजट पर बनाया गया है।

आलिया के अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, हॉलीवुड फिल्म, हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आएंगी। इसके अलावा वह कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा में दिखेंगी। 

Content Writer

Smita Sharma