''ब्रह्मास्त्र'' के हिट होते ही खिली आलिया: स्टनिंग लुक में जश्न मनाने पहुंची करण जौहर के ऑफिस, चेहरे पर साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

9/12/2022 9:37:14 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय सातवें आसमान पर हैं। हो भी क्यों ना आखिर उनकी मचअवेडेट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत जो देखने को मिली है। 9 सितंबर को रिलीज हुई इस  फिल्म ने पहले दिन वल्डवाइड 75 करोड़ का कारोबार किया। 'ब्रह्मास्त्र' ने दो दिन में वर्ल्ड वाइड 160 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर डाली है।

PunjabKesari

बॉयकॉट ट्रेंड के बीच ब्रह्मास्त्र को मिली इस सफलता से फिल्म की टीम खासा खुश है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स पर आलिया कितनी खुश हैं इस उनकी हालिया तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता है। 

PunjabKesari

फिल्म के पॉजिटिव बिजनेस की रिपोर्ट्स सामने आते ही आलिय अपने मेंटर और फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर से मिलने उनके दफ्तर पहुंची है। लुक की बात करें तो आलिया ब्लैक बाॅडीकाॅन ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं।

PunjabKesari

आलिया ने हूप्स एयरिंग्स से लुक को पूरा किया था। आलिया भट्ट अपनी कार में आराम से बैठे हुए नजर आईं। पैपराजी को पोज करने के लिए भी एक्ट्रेस कार से बाहर नहीं निकलीं। इस दौरान उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो के साथ-साथ फिल्म की सक्सेस की भी खुशी देखने को मिल रही थी। 

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी राॅय, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन जैसे स्टार्स हैं। इसके अलावा फिल्म में वानर एस्ट्रा के रूप में शाहरुख खान और जल एस्ट्रा के रूप में दीपिका पादुकोण का कैमियो रोल है। यह अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है और कथित तौर पर इसे 400 करोड़  से अधिक के बजट पर बनाया गया है।

PunjabKesari

आलिया के अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, हॉलीवुड फिल्म, हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आएंगी। इसके अलावा वह कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा में दिखेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News